For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    परमाणु: बोले जॉन अब्राहम, फिल्म 5 करोड़ कमाए या 500 करोड़ मुझे फर्क नहीं पड़ता

    |

    काफी समय से चर्चा में चल रही फिल्म परमाणु इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम और डायना पेंटी काफी ज्यादा एक्साइटेड है। बता दें कि जॉन अब्राहम कहा कि फिल्म कितना भी कमाए इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    राजकुमार राव ने शाहिद कपूर से छीन ली फिल्म, इम्तियाज अली होंगे निर्देशकराजकुमार राव ने शाहिद कपूर से छीन ली फिल्म, इम्तियाज अली होंगे निर्देशक

    उनका कहना है कि फिल्म चाहे 5 करोड़ कमाए, 50 करोड़ कमाए या 500 करोड़ कमाए इस कुछ फर्क पड़ने वाला नही है। बता दें कि परमाणु ने ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ की कमाई की है।

    जिसे हम अच्छी ओपनिंग मान सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वीकेंड पर यह आंकड़ा बढ़ सकता है। यदि फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिले। खासकर मल्टीप्लेक्स में फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

    फिल्म परमाणु काफी समय से चर्चा में चल रही थी और फिल्म कि रिलीज डेट बार बार बदली जा रही थी। जॉन अब्राहम इस फिल्म के लिए चाहते है कि बस लोग इस फिल्म को देखें और इसका कंटेंट समझने की कोशिश करें।

    फिल्म सच्ची घटना पोखरण पर आधारित है और ये काफी ज्यादा बड़ा घटना है। जॉन ने कहा कि फिल्म काफी अच्छी तरह से बनाई गई है और उसको बताने का तरीका भी काफी सही है।

    अब फिल्म का भविष्य क्या होता है ये को कोई नहीं जानता है। फिल्म 5 करोड़ कमाए या फिर 500 करोड़ उनको इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

    john abraham, diana penty, parmanu, जॉन अब्राहम, परमाणु, डायना पेंटी

    फिल्म की रिलीज से पहले करण जौहर ने फिल्म देखी थी और फिल्म की जमकर तारीफ की थी। उन्होने कहा कि फिल्म को देखकर मजा आ गया और फिल्म आपको आखिरी तक सीट से उठने नहीं देगी।

    जॉन अब्राहम ने इसके पहले भी कई सुपरहिट फिल्में दी है और उनकी आखिरी रिलीज थी फोर्स 2 थी जो कि लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई थी।

    फिलहाल फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसके रिव्युव भी ठीक ठाक आ रहे है। फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए क्योंकि ये फिल्म पोखरण को आपके सामने लाकर खड़ा कर देगी।

    English summary
    John abraham said about Parmanu collection that our film does 5 crores, 50 crores or 500 crores, it really doesn’t matter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X