For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं होगा दिसंबर DHAMAKA.. 2018 में भी नहीं.. फिल्म हो गई डिब्बाबंद!

    By Neeti
    |
    John Abraham's Parmanu: The Story Of Pokhran RELEASE date Announced | FilmiBeat

    संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट जैसे ही 1 दिसंबर किया गया। आसपास की सभी फिल्मों की रिलीज डेट पर प्रभाव देखा गया। इसी लिस्ट में शामिल थी जॉन अब्राहम- डायना पेंटी की फिल्म 'परमाणु'.. फिल्म को फरवरी 2018 तक आगे बढ़ा दिया गया।

    फिल्म के मेकर्स फिल्म को काफी बड़े स्तर पर लाना चाहते हैं.. ऐसे में किसी बड़ी फिल्म के सामने आना शायदी सही ना होता। यह फिल्म पोखरण परमाणु परीक्षण 1998 पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।

    लेकिन अब सूत्रों की मानें तो फिल्म अब काफी मुश्किलों से गुजर रही है। फिल्म के एक निर्माता ने हाथ पीछे खींच लिया है और अब फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबरें आ रही हैं। मार्केट में कोई भी डिस्ट्रिब्यूटर फिलहाल फिल्म को खरीदना नहीं चाह रहा।

    बहरहाल, यहां जानें और कौन सी फिल्में हैं.. जो सुपरस्टार्स के होते हुए भी कभी नहीं बन पाईं-

    रैंबो

    रैंबो

    2018 की यह धमाकेदार एक्शन फिल्म अब पोस्टपोंड हो चुकी है। या शायद डिब्बाबंद होने की कगार पर है। इसके पीछे वजह भी खुद टाईगर ही हैं। क्योंकि वह कई फिल्मों में व्यस्त हैं।

    रोमियो अकबर वाल्टर (RAW)

    रोमियो अकबर वाल्टर (RAW)

    फिल्म 2018 में आने वाली थी। 1971 की कहानी कहती इस फिल्म में सुशांत RAW एजेंट की भूमिका अदा करने वाले थे। लेकिन बता दें अब यह फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

    गुड महाराजा

    गुड महाराजा

    संजय दत्त की यह बॉयोपिक फिल्म भी पोस्टर रिलीज होने के बाद डिब्बाबंद हो चुकी है।

    शुद्धि

    शुद्धि

    करण जौहर ने बड़े जोरशोर से अपनी इस ड्रीम प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। पहले ऋतिक, फिर सलमान और वरूण को फाइनल किया गया। लेकिन अफसोस फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

    दस

    दस

    सलमान खान, संजय दत्त की फिल्म 'दस' आज तक अधूरी ही है। दरअसल, फिल्म बनाने के दौरान बीच में ही फिल्म के निर्देशक मुकुल आनंद की मौत हो गई। जिस वजह से फिल्म डिब्बाबंद हो गई। इस फिल्म में सलमान, संजय दत्त के साथ रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी भी मुख्य किरदारों में थे।

    तालिसमान

    तालिसमान

    अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का तो टीजर तक रिलीज कर दिया गया था। लेकिन फिल्म बंद हो गई।

    पॉवर

    पॉवर

    पहले इस फिल्म में अजय देवगन थे.. फिर अजय देवगन को हटाकर संजय दत्त को फाइनल किया गया। लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई और फिल्म बंद..

    टाइम मशीन

    टाइम मशीन

    शेखर कपूर आमिर खान को लेकर फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना चाहते थे। नाम था टाइम मशीन.. लेकिन फिल्म आज तक नहीं बन पाई। फिल्म में आमिर, नसीरूद्दीन शाह और रवीना टंडन मुख्य किरदारों में थे।

    इंडियन

    इंडियन

    पहलाज निगलानी की इस फिल्म में पहली बार सनी देओल और ऐश्वर्या राय साथ दिखने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई थी। फिल्म में सनी डबल रोल में थे.. एक आतंकवादी का और एक आर्मी ऑफिसर का।

    सरफरोश

    सरफरोश

    मनमोहन देसाई अमिताभ बच्चन के साथ सरफरोश नामक फिल्म पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में बिग बी के साथ ऋषि कपूर, परवीन बॉबी, कादर खान थे।

    अपना पराया

    अपना पराया

    यह फिल्म साथ साथ अमिताभ- रेखा की पहली फिल्म होती। फिल्म की कुछ दिनों तक शूटिंग की गई .. लेकिन फिर यह डिब्बाबंद हो गई।

    English summary
    John Abraham and Diana Penty's Parmanu to be completely shelved or still in process? Know the full story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X