For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मद्रास कैफे' में दिखेगा जॉन अब्राहम का नया अवतार

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। आपके चहेते जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्‍म मद्रास कैफे में एक दम अलग अंदाज में दिखेंगे, यूं कहिये कि आप उनका नया अवतार इस फिल्‍म में देखेंगे। बेहतरीन शारीरिक सौष्ठव के लिए पहचाने जाने वाले जॉन ने अपनी आने वाली फिल्मके लिए वजन घटाया है। राजनीतिक रोमांच वाली इस फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार हैं। आतंकवाद और गृह युद्ध का चित्रण करती फिल्म की शूटिंग भारत और श्रीलंका में हुई है।

    जॉन के बारे में सरकार ने बताया, "मैंने ही जॉन को फिल्म के लिए वजन घटाने को कहा था। फिल्म की मांग थी कि यदि वह भीड़ में खड़े हो तो सबसे अलग न दिखें बल्कि भीड़ का हिस्सा लगें। फिल्म की मुख्य बात जॉन नहीं फिल्म की कहानी और फिल्म की सामग्री है। आप फिल्म में जॉन अब्राहम का नया अवतार देखेंगे।"

    सरकार और जॉन इससे पहले फिल्म 'विक्की डोनर' में साथ काम कर चुके हैं। सरकार कहना है कि जॉन के साथ उनके बेहद अच्छे रिश्ते हैं। उन्होंने कहा, "हम अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच बेहद अच्छा रिश्ता है। हम साथ में कुछ और फिल्में करने पर विचार कर रहे हैं। जॉन मेरे काम में दखल नहीं देते और मैं उनके काम में दखलअंदाजी नहीं करता। मुझे फिल्म प्रचार के बारे में कुछ नहीं पता इसलिए यह काम जॉन देख रहे हैं।"

    मद्रास कैफे 23 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्‍म का प्रोमोशन शुरू हो चुका है और आप इस ऐक्‍शन थ्रिलर के लिये तैयार हो जाइये।

    English summary
    Actor-producer John Abraham, who is known for his perfect body, had to shed weight for his forthcoming film "Madras Cafe". The film is a political-thriller and has been directed by Shoojit Sircar. आपके चहेते जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्‍म मद्रास कैफे में एक दम अलग अंदाज में दिखेंगे।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X