»   »  परमाणु से टकराएगी भावेश जोशी सुपरहीरो, ना चाहते हुए भी भिड़ेगी दो बड़ी फिल्में

परमाणु से टकराएगी भावेश जोशी सुपरहीरो, ना चाहते हुए भी भिड़ेगी दो बड़ी फिल्में

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी फिल्मों में उनकी रिलीज डेट को लेकर काफी ज्यादा तानातनी होती है और हर निर्देशक चाहता है कि उसकी फिल्म सोलो ही रिलीज हो। हालांकि कभी कभी ऐसी नहीं हो पाता है और फिल्में क्लैश कर जाती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है और इस बार बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी दो बड़ी फिल्में जिनका राम है परमाणु और भावेश जोशी सुपरहीरो।

शमशेरा की लीड एक्ट्रेस का ऐलान, डकैत रणबीर कपूर का साथ देगी वाणी कपूर!

जी हां 25 मई को जॉन अब्राहन स्टारर फिल्म परमाणु हर्षवर्धन कपूर की भावेश जोशी से क्लैश कर रही है। बता दें कि फिल्में एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है जो कि काफी बड़ी रिलीज होगी।

John abraham, parmanu, harshvardhan kapoor, bhavesh joshi superhero, जॉन अब्राहम, परमाणु, हर्षवर्धन कपूर, भावेश जोशी सुपरहीरो

बता दें कि परमाणु के निर्देशक की लाख कोशिश के बाद भी परमाणु किसी ना किसी फिल्म से क्लैश कर रही है। बता दें कि परमाणु अकेली ऐसी भी फिल्म है जो कई बार पोस्टपोन हुई है और इसने रिकॉर्ड तक बना दिया है।

उसके बाद भी दोनो आपस में टकरा रही है। हाल ही में फिल्म परमाणु का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो कि लोगों काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

बता दें कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म पोखरण के ऊपर पूरी तरह से निर्भर है जिसमे परमाणु बम बनाना और उसको टेस्ट करना और ध्यान रखना कि इसके बारे में जानकारी सैटेलाइट से नजर रख रहे पड़ोसी देशों को भी ना हो।

John abraham, parmanu, harshvardhan kapoor, bhavesh joshi superhero, जॉन अब्राहम, परमाणु, हर्षवर्धन कपूर, भावेश जोशी सुपरहीरो

ट्रेलर से इतना तो साफ हो गया कि फिल्म एक और ऐसी फिल्म साबित होगी जो आपके दिल छू लेगी। इस फिल्म में जॉन के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी भी नजर आने वाली है जो कि फिल्म मे एक अहम रोल निभाती हुई नजर आने वाली है।

इसके अलावा फिल्म भावेश जोशी का टीजर भी रिलीज हो गया है। हर्षवर्धन की फिल्म के इस टीजर को देखकर आपको साफ पता चलेगा की मुंबई जैसे शहर को बचाने के लिए एक आम लड़का सुपरहीरो बनता है जो सबकी मदद करता है और जो गलत काम कर रहे होते है उनका हिसाब लेता है।

इस फिल्म के टीजरो को खुद सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इन दोनो फिल्म को काफी नुकसान होने वाला है क्योंकि दोनो फिल्मों के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

फिलहाल इन फिल्मों के रिलीज होने के बाद ही ये पता चलेगा कि फिल्म किस हालत से गुजरती है। दोनो सुपरस्टार्स की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है।

English summary
John abraham starer Parmanu and Harshvardhan kapoor's Bhavesh joshi superhero will be clash on box office at 25 may.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X