For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद में सलमान की 'राधे' से जॅान अब्राहम करेंगे तगड़ा मुकाबला, 'सत्यमेव जयते 2' में डबल रोल, बड़ी खबर !

    By Filmibeat Desk
    |

    जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 ईद 2021 पर रिलीज होगी। जिसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में दी है। वहीं सलमान खान ने भी अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म राधे को भी ईद 2021 में सिनेमाघर में रिलीज करने की घोषणा कर दी है। इससे साफ है कि जॉन अब्राहम और सलमान खान की टक्कर फैंस को देखने को मिलेगी।

    जॅान इन दिनों अपनी ईद रिलीज फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार जॅान ने सत्यमेव जयते के लिए दमदार एक्शन के साथ एक ऐसी योजना बनाई है जो कि सलमान खान की राधे को तगड़ी फाइट देने के लिए सबसे दमदार प्लानिंग मानी जा रही है।

    साल 2018 में इस फिल्म की पहली किश्त सत्यमेव जयते सुपरहिट फिल्म रही थी। जिसके बाद से ये उम्मीदें की जा रही हैं कि सत्यमेव जयते 2 भी सारे रिकॅार्ड तोड़ देगी। हालांकि ईद किस पर भारी होगी, सलमान खान या जॅान अब्राहम पर ये फिलहाल कहना मुश्किल है। लेकिन सत्यमेव जयते 2 के सेट से जो डिटेल आ रही है वो जॅान को अगली सुपरहिट देने का वादा जरूर करती है।

    जॅान का डबल रोल

    जॅान का डबल रोल

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार जॅान का डबल रोल होगा। जहां वह एक तरफ समाजसेवा करने वाले किरदार में होंगे। तो दूसरी तरफ दुश्मन का सफाया करने वाला किरदार होगा।

    एक्शन का स्तर दस गुणा बनाई ऐसी बॅाडी

    एक्शन का स्तर दस गुणा बनाई ऐसी बॅाडी

    हाल ही में जॅान ने सत्यमेव जयते 2 के सेट से अपने हाथ की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जो ये बताती है कि फिल्म में उनकी बॅाडी का स्तर क्या होगा। उन्होेंने लीन फिजिक रखा है। जिसके लिए अपना वजन 10 से 12 किलो कम भी किया है। यहां जॅान के एक्शन का स्तर भी दस गुणा अधिक होगा।

    डायलॅाग और एक्शन की भरमार

    डायलॅाग और एक्शन की भरमार

    बताया जा रहा है कि सत्यमेव जयते 2 में जॅान अब्राहम की बॅाडी पर भी थिएटर में ताली बजती हुई सुनाई देगी। डायलॅाग और एक्शन के महा मिलन से निर्देशक मिलाप झावेरी ने ईद के लिए सत्यमेव जयते 2 को पूरी तरह से तैयार रखा है।

    ईद पर सलमान या जॅान

    ईद पर सलमान या जॅान

    गौरतलब है कि साल 2021 में बड़ी फिल्मों पर भी त्योहार का रंग दिख रहा है। ईद हमेशा से सलमान खान के नाम रही है। ऐसे में जॅान अब्राहम से सिनेमाघर में उनकी भिड़त फायदा है या घाटा ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

    राधे सलमान खान की बड़ी एक्शन फिल्म

    राधे सलमान खान की बड़ी एक्शन फिल्म

    राधे भी सलमान खान की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है। दबंग 3 के बाद फिर से प्रभुदेवा राधे को डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान एक अंडरकवर पुलिस अफसर बनेंगे। यानी फैंस को एक साथ वांटेड और किक वाले सलमान खान को देखने मिलेगा।

    एक साथ तीन विलेन से सलमान का मुकाबला

    एक साथ तीन विलेन से सलमान का मुकाबला

    जिस तरह सलमान खान वांटेड में दिखाई दिए थे, वन मैन आर्मी की तरह। ठीक राधे में भी स्क्रीन पर पूरी तरह से एक्शन और दमदार डायलॅाग का कब्जा होगा।राधे बनकर सलमान एक साथ तीन खलनायकों का पत्ता साफ करते हुए आयेंगे। रणदीप हुड्डा के साथ बिग बॅास फेम गौतम गुलाटी और सिक्किम एक्टर सैंग भी होंगे।

    एक्शन में कौन मारेगा बाजी

    एक्शन में कौन मारेगा बाजी

    रिपोर्ट अनुसार जिस तरह जॅान अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की एक्शन की लेंथ बढ़ाई गई है। वहीं राधे में भी क्लाइमेक्स का एक्शन 20 मिनट के करीब का रखा गया है। यानी सिनेमाघर में कौन जीतेगा ये तो वक्त बताएगा लेकिन दर्शकों के लिए ईद के लिए दमदार होगा सिनेमाघर जाना।

    वरुण धवन की शादी: कोरोना के कारण बॅालीवुड की नो एंट्री, सिर्फ 50 गेस्ट, कब और कहां ? पूरी Detailsवरुण धवन की शादी: कोरोना के कारण बॅालीवुड की नो एंट्री, सिर्फ 50 गेस्ट, कब और कहां ? पूरी Details

    English summary
    John abraham double role in satyamev jayate 2 reduce weight clash with Salman Khan radhe ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X