For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लखनऊ में चल रही है सत्ममेव जयते 2 की शूटिंग, सामने आई जॉन अब्राहम की धमाकेदार तस्वीर

    |

    मिलाप जावेरी की शानदार फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर काफी समय से चर्चा है और इस समय इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है। सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आने वाली हैं। पहली बार वो किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस समय इस फिल्म से शूटिंग की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस ऑफिसर के लुक में नजर आ रहे हैं।

    <strong>'सर मालदीव जाना है'- यूजर के इस डिमांड पर सोनू सूद ने दिया मजेदार जवा</strong>ब'सर मालदीव जाना है'- यूजर के इस डिमांड पर सोनू सूद ने दिया मजेदार जवा

    इसके अलावा उनके साथ मिलाप जावेरी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस समय फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है और जिसको लेकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए तरण आदर्श ने लिखा है कि..

    'सत्यमेव जयते 2 के सेट से तस्वीरें और इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है।' जॉन अब्राहम ने इस फिल्म के पहले चैप्टर से काफी तगड़ा धमाका किया था और अपराध को खत्म करते नजर आए थे।

    अब इस फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये काफी शानदार साबित होने वाली है। पता चला है कि फिल्म में पहली फिल्म से तगड़ा एक्शन देखने को मिलने वाला है।

    सत्यमेव जयते 2 अगले साल यानि 2021 में 12 मई ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। निश्चित ही ये फिल्म सलमान खान की फिल्म से क्लैश करेगी।

    English summary
    John abraham's picture from Satyamev jayate 2 goes viral. John looking very smart in Police uniform.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X