For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन ने कहा मद्रास कैफ नहीं है एंटी तमिल

    |

    जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे को लेकर कई सारी बातें हो रही हैं और सबसे ज्यादा जॉन अब्राहम के फिल्म में लुक्स को लेकर भी काफी चर्चाएं गरम हैं। मद्रास कैफे एक भारतीय एजेंट की कहानी है जिसे एक मिशन के चलते दूसरे देश में भेजा जाता है और वहां जाकर वो जिन जिन मुश्किलों को झेलता है उसके बारे में फिल्म में दिखाया गया है। जॉन अब्राहम के लुक्स को लेकर फिल्म में काफी मेहनत की गयी है। जॉन ने बताया कि मद्रास कैफे के लिए उन्होंने कुछ खास बॉडी बनाने पर मेहनत नहीं की है बल्कि फिल्म में सबकुछ रियल तरीके से ही दिखाया गया है।

    जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे को कुछ लोग एंटी तमिल भी कह रहे हैं लेकिन जॉन का कहना है कि ये फिल्म ना तो एंटी तमिल है और ना ही फिल्म में किसी भी क्षेत्र को लेकर कुछ भी गलत दिखाया गया है। ये सिर्फ एक फिल्म है और बस हमने इसे एक रियल रुप में पेश करने की कोशिश की है। जॉन अब्राहम ने उन सभी लोगों से जो कि मद्रास कैफे को एंटी तमिल कहकर फिल्म की निगेटिव पब्लिसिटी कर रहे हैं कहा है कि वो खुद पहले फिल्म को देखें और उसके बाद ही कुछ डिसाइड करें।

    मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ नर्गिस फाखरी मुख्य भूमिका में हैं। मद्रास कैफे फिल्म को लेकर जॉन अब्राहम काफी उत्साहित है। फिल्म में अपनी बॉडी के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने बताया कि फिल्म में उन्होंने अपनी बॉ़डी बिल्कुल नॉर्मल ही रखी है किसी भी तरह की कोई एक्स्ट्रा इफेक्ट का यूज उन्होंने नहीं किया है। नर्गिस फाखरी ने भी फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में जॉन ने बहुत ही रियल एक्टिगं की है।

    Read: कृष 3 में कंगना की सिंगिंग ने मोह लिया सबका दिलRead: कृष 3 में कंगना की सिंगिंग ने मोह लिया सबका दिल

    English summary
    John Abraham says Madras Cafe is not Anti Tamil movie. John Abraham look in Madras Cafe is very different in Madras Cafe. John tried to look real in the movie he said that he did not work a lot on his body. So that he look real.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X