For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम को PETA इंडिया ने दिया खास सम्मान, बने 'पर्सन ऑफ द ईयर'

    |

    फिल्म इंडस्ट्री से इस समय एक खबर सामने आ रही है जो कि फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम को लेकर है। दरअसल जॉन अब्राहम को एक अहम सम्मान मिला है जिससे फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। हम बात कर रहे हैं 'पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) की। इनके द्वारा अभिनेता जॉन अब्राहम को सम्मानित किया गया है। जॉन को इस साल 2020 का पर्सन ऑफ द ईयर चुना गया है और सम्मानित किया गया है।

    अक्षय कुमार ने रिलीज किया ये पोस्टर, कुलभूषण खरबंदा के साथ नया प्रोजेक्ट

    ये सब इसलिए हुआ क्योंकि अभिनेता साल 2020 में ई-रिटेलर 'क्विकर' से इसको लेकर बात की थी और कहा था कि वो उन जानवरों का व्यापार बंद कर दें जो कि जीवित हैं।

    इसके अलावा जॉन अब्राहम ने कई और काम किए थे जो कि चर्चा में रहे थे। उन्होने सर्कस में इस्तेमाल किए जाने वाले जानवर मुंबई में नाचने वालों बंदरों आदि को लेकर पेटा के साथ आवाज बुलंद की थी और ये सब बंद करने की मांग की थी।

    इसके अलावा विज्ञापन-अभियान के द्वारा उन्होने पक्षियों को पिंजरे में ना रखने और रखे हुए पंक्षियों को आजाद करने का अनुराध लोगों से किया था। जॉन के अलावा कई लोगों को सम्मान मिला है जिनमें..

    शशि थरूर, केएस पणिक्कर राधाकृष्णन, क्रिकेटर विराट कोहली, और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, हेमा मालिनी, आर माधवन और जैकलीन फर्नाडीज शामिल हैं।

    English summary
    Actor John abraham is on trending because he become Peta person of the year. This news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X