For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tariq- जॉन अब्राहम ने किया अगली फिल्म का ऐलान, इस दिन रिलीज होगी 'तारिक'

    |

    जॉन अब्राहम भी इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो कि शानदार फैन फॉलोविंग रखते हैं। उनको हाल ही में एक फिल्म में देखा गया था जिसका नाम एक विलेन रिटर्न्स है। इस फिल्म में उनको काफी पसंद दिया गया, हालांकि फिल्म नहीं चली। अब उनको लेकर एक और खबर सामने आ रही है और उन्होने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का नाम 'तारिक' है।

    सलमान खान ने 'टाइगर 3' के रिलीज डेट का किया ऐलान, ईद 2023 पर होगा बॉक्स ऑफिस धमाकासलमान खान ने 'टाइगर 3' के रिलीज डेट का किया ऐलान, ईद 2023 पर होगा बॉक्स ऑफिस धमाका

    अभिनेता फिल्म में अभिनय करने के अलावा इसका सह-निर्माण भी करेंगे। फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए भी फैंस बेसब्र हैं।

    अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इसका ऐलान किया और अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा किया। अपने अगले प्रोजेक्ट का पहला पोस्टर साझा करते हुए जॉन ने लिखा,

    जॉन अब्राहम का पोस्ट

    जॉन अब्राहम का पोस्ट

    आज़ादी की 'तारिक', 15 अगस्त, 2023। 'तारिक' तेहरान और बाटला हाउस के बाद बेक माई केक फिल्म्स के साथ हमारा अगला रचनात्मक सहयोग है। यह बताने की स्वतंत्रता का जश्न मनाने का समय है। अच्छी कहानियाँ। #AzadiKaAmritMahotsav। #ArunGopalan द्वारा निर्देशित, thejohnabraham, sandeep_leyzell और shobhnayadav द्वारा निर्मित। ritish1 और #LalitMarathe द्वारा लिखित।"

    कमेंट करने लगे

    कमेंट करने लगे

    कुछ ही समय में लोग जॉन की पोस्ट पर कमेंट करने लगे और इसको जमकर साझा कर रहे हैं। एक ने लिखा, "वाह! बहुत उत्साहित। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं जॉन।"

    मद्रास कैफे वाइब

    मद्रास कैफे वाइब

    एक अन्य ने कहा, "पहले से ही मद्रास कैफे वाइब मिल रहा है।" एक फैन ने यह भी लिखा, "ऑल द बेस्ट।"

    एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया

    एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया

    जॉन अब्राहम को हाल ही में एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, जो 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म अभिनेता जॉन, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के पहले सहयोग को चिह्नित करती है।

    मोहित सूरी द्वारा निर्देशित

    मोहित सूरी द्वारा निर्देशित

    मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म के वो प्यार नहीं मिला जो पहली फिल्म को मिला था।

    English summary
    Bollywood Actor John Abraham announces next film, 'Tariq' will be released on this day. Fans reacting on this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X