For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम की 'अटैक' ने पृथ्वीराज को कमाने के लिए दिए केवल तीन दिन, अक्षय कुमार के साथ लगातार तीसरा कलैश

    |

    जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म अटैक की रिलीज़ डेट की घोषणा की है और एक बार फिर से फैन्स को हैरान कर दिया है। जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर अटैक के नए पोस्टर के साथ एलान किया - हमारी फिल्म 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में देखिए। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी जैकलीन फर्नांडीज़ और रकुल प्रीत सिंह।

    गौरतलब है कि जॉन अब्राहम का ये एलान, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के बाद आया है। पृथ्वीराज 22 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है। यानि कि जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार को कमाने के लिए केवल तीन दिन देंगे। और इसके बाद एक और धमाकेदार क्लैश। जॉन अब्राहम आखिरी बार परदे पर मुंबई सागा में दिखाई दिए थे। और उनकी वापसी का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है।

    लेकिन अब जॉन अब्राहम ने अपनी वापसी के लिए फिर वही रास्ता चुना जिसे लेकर हर बार सवाल उठते हैं। दरअसल, ये पहली बार नहीं है कि जॉन अब्राहम अक्षय कुमार के साथ क्लैश कर रहे हों। पिछली दो 15 अगस्त से जॉन अब्राहम ऐसा ही कर रहे हैं। पहले वो अक्षय कुमार की गोल्ड से सत्यमेव जयते के साथ भिड़े। इसके बाद मिशन मंगल को टक्कर दी अपनी फिल्म बाटला हाउस के साथ।

    इससे भी दिलचस्प बात ये है कि जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार से भिड़ने के लिए देशभक्ति फ्लेवर की ही फिल्म चुनते हैं। इस बार 26 जनवरी को अटैक के साथ भी वो देशभक्ति फ्लेवर में नज़र आएंगे।

    Hostage Crisis पर बनी फिल्म

    Hostage Crisis पर बनी फिल्म

    अटैक, 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म hostage crisis पर बनी है। फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट जारी करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा - इस बार हमारी लड़ाई वक्त से है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं लक्ष्य राज आनंद। फिल्म एक ऐसे hostage crisis के बारे में है जो पूरे देश को घुटनों पर ले आती है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक जांबाज़ पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

    15 अगस्त की तारीख

    15 अगस्त की तारीख

    इससे पहले, जॉन अब्राहम की इस फिल्म की रिलीज़ डेट 15 अगस्त 2020 रखी गई थी और ये अजय देवनग की फिल्म भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया के साथ क्लैश होने वाली थी। लेकिन कोरोना ने ये प्लान फेल कर दिया। 2021 में कोरोना से हार मानते हुए, अजय देवगन ने अपनी फिल्म हॉटस्टार पर 15 अगस्त के ही दिन रिलीज़ कर दी। लेकिन जॉन अब्राहम ने अपने दर्शकों को निराश ना करते हुए थिएटर खुलने का इंतज़ार किया।

    देशभक्ति फ्लेवर में जीत रहे हैं दिल

    देशभक्ति फ्लेवर में जीत रहे हैं दिल

    गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से जॉन अब्राहम भी देशभक्ति फ्लेवर के साथ दिल जीत रहे हैं और अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं। जॉन अब्राहम का देशभक्ति अवतार दर्शकों को इसलिए भी पसंद आ रहा है क्योंकि देशभक्ति के ड्रामा के साथ इन फिल्मों में भरपूर एक्शन और सस्पेंस का डोज़ भी मिल रहा है। ये शुरूआत जॉन अब्राहम ने मद्रास कैफ के साथ की थी, इसके बाद रोमियो अकबर वाल्टर और परमाणु की सफलता ने उन्हें इस दिशा में आगे बढ़ने का हौसला दिया।

    अक्षय से क्लैश पर बात

    अक्षय से क्लैश पर बात

    इसके पहले मिशन मंगल और बाटला हाउस की रिलीज़ से पहले, जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार से क्लैश करने पर बात की थी। इस क्लैश पर बात करते हुए जॉन अब्राहम का कहना था - मुझे केवल अपनी फिल्म से फर्क पड़ता है। मुझे अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा है। जॉन का कहना था कि उनकी टीम पूरा गणित लगा चुके हैं और वो आश्वस्त हैं कि फिल्म की रिलीज़ डेट नहीं बदलनी चाहिए और क्लैश से उन्हें ज़्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। और ऐसा ही हुआ भी। जहां मिशन मंगल ने अच्छी खासी कमाई की थी वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस ने भी अच्छी कमाई की थी।

    कमाई के लिहाज़ से अच्छी रिलीज़ डेट

    कमाई के लिहाज़ से अच्छी रिलीज़ डेट

    जॉन अब्राहम ने अपनी बात को और समझाते हुए कहा था मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मुझमें Over Confidence है। दूसरी फिल्मों का भी मैं उतना ही सम्मान करता हूं। लेकिन मुझे ये पता है कि मेरे डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है।अक्षय कुमार पर बात करते हुए जॉन ने कहा, अक्षय मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। हम दोनों की फिल्म एक ही दिन आ रही है तो लोगों के पास देखने के लिए चॉइस होगी।

    एक बार फिर से अच्छी डेट

    एक बार फिर से अच्छी डेट

    एक बार फिर से 26 जनवरी वीकेंड, कमाई के लिहाज़ से काफी अच्छी तारीख है। देखना ये है कि जॉन और अक्षय, अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट के साथ इस फैसले पर कायम रहते हैं या फिर यशराज फिल्म्स इस क्लैश को रोकने की कोशिश करता है। जहां अक्षय कुमार स्टारर पृथ्वीराज, यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है वहीं जॉन अब्राहम, यशराज फिल्म्स के साथ पठान में काम कर रहे हैं।

    आने वाली फिल्मों का इंतज़ार

    आने वाली फिल्मों का इंतज़ार

    जॉन अब्राहम का देशभक्ति अवतार, बॉक्स ऑफिस पर हर इम्तिहान पास कर चुका है और ये साबित हो चुका है कि जॉन अब्राहम को तिरंगा भक्ति करते देखना दर्शकों को पसंद है। देशभक्ति अवतार की उनकी अगली फिल्म होगी सत्यमेव जयते 2 जिसका पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आया था और फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार किया जा रहा है। बाकी फिल्मों की बात करें तो जॉन अब्राहम, शाहरूख खान - दीपिका पादुकोण के साथ पठान की शूटिंग कर रहे हैं वहीं उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की भी रिलीज़ डेट अनाउंस हो चुकी है।

    English summary
    John Abraham has announced the release date of his next film Attack which will hit the theatres only three days after Akshay Kumar's Prithviraj making it their third continous clash at the box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X