For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम कोरोना पॉजिटिव- 3 दिन पहले मैं और मेरी पत्नी संपर्क में आ गए, 10 सेलेब्स कोरोना शिकार!

    |

    कोरोना वायरस का प्रभाव एक बार फिर तेजी से दिखाई दे रहा है। अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान के बाद रिपोर्ट अनुसार जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बॅालीवुड कलाकार लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग और जरूरी काम की वजह से कोरोना संक्रमित हो रहे हैं।

    जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना का शिकार हो गए हैं। जॅान अब्राहम ने लिखा है कि 3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया था। जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। इसके बाद अब प्रिया और मुझे कोविड हो गया है।

    जॉन अब्राहम ने आगे लिखा है कि हम दोनों घर पर ही क्वारंटाइन हैं। हम किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही वैक्सीनेशन हो चुका है। हमारे लक्षण हल्के हैं। प्लीज अपना ख्याल रखिए। सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से लगातार कोरोना के मामले में बढ़ते जा रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फिलहाल आठ से अधिक सेलेब्स कोरोना संक्रमित हुए हैं।

    नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर के साथ 8 से अधिक कोरोना संक्रमित

    नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर के साथ 8 से अधिक कोरोना संक्रमित

    करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर , सोहेल खान की पत्नी सीमा और संजय कपूर की पत्नी महीप भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। 30 दिसंबर को नोरा फतेही ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी।

    रिया कपूर, करण बुलानी,अर्जुन बिजलानी,नकुल मेहता , मृणाल ठाकुर

    रिया कपूर, करण बुलानी,अर्जुन बिजलानी,नकुल मेहता , मृणाल ठाकुर

    इसके बाद बीते शनिवार को मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। गौरतलब है कि कई राज्य में फिर से कोरोना के गंभीर हालात सामने आ रहे हैं। क्रिसमस और नए साल के जश्न के कारण कोरोना का मामला बढ़ा है। रिया कपूर, करण बुलानी,अर्जुन बिजलानी,नकुल मेहता भी बीते दिन कोरोना का शिकार हुए हैं।

    RRR की रिलीज को भी आगे

    RRR की रिलीज को भी आगे

    महाराष्ट्र में 11,877 नए कोरोना केस सामने आए हैं। मुंबई में इसमें से 8 हजार से अधिक मामला दर्ज किया गया है। देश में कोरोना की स्थिति देखते हुए राजामौली ने RRR की रिलीज को भी आगे के लिए टाल दिया गया है। वहीं सरकार की तरफ से फिर से कोरोना को लेकर आम लोगों को कड़ी सुरक्षा पर ध्यान देने की जानकारी दी जा रही है।

    English summary
    John abraham and his wife priya tested corona positive 10 bollywood celebs tested covid 19 , Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion