For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी स्टारर 'मुम्बई सागा' का प्रीमियर किया ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्शन ड्रामा फिल्म 'मुंबई सागा' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे विशेष रूप से इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। भारत समेत 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 27 अप्रैल, 2021 से अमेज़न प्राइम पर फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं।

    संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ महेश मांजरेकर, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, समीर सोनी, गुलशन ग्रोवर और अंजना सुखानी जैसे कलाकार हैं।

    मुंबई सागा का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने टी-सीरीज़ और व्हाइट फेदर फिल्म्स बैनर के तहत किया है।

    100 करोड़ क्लब में नंबर वन हैं सलमान खान, अक्षय कुमार दे रहे हैं कड़ी टक्कर- बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट100 करोड़ क्लब में नंबर वन हैं सलमान खान, अक्षय कुमार दे रहे हैं कड़ी टक्कर- बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

    यह एक्शन ड्रामा एक काल्पनिक कहानी है जो 90 के दशक से मुंबई की पृष्ठभूमि में स्थापित आशाओं, आकांक्षाओं, मित्रता और विश्वासघात की कहानी कहती है। मुंबई सागा.. बॉम्बे जो वह पहले हुआ करता था और मुंबई जो अब यह बन गया, उसकी कहानी है।

    एक्शन फिल्म

    एक्शन फिल्म

    अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और हेड, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "हमें अपने प्लेटफॉर्म पर एक्शन फिल्मों के लिए ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया और निरंतर रुचि मिली है। मुंबई सागा में बॉलीवुड के कुछ सर्वश्रेष्ठ सितारे हैं। 240 देशों और क्षेत्रों के प्राइम वीडियो सदस्य फ़िल्म के थिएट्रिकल रिलीज के कुछ हफ्तों के भीतर अपने घरों के आराम से इस एक्शन थ्रिलर का आनंद ले सकेंगे।"

    एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है

    एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है

    निर्देशक संजय गुप्ता कहते हैं, "मेरे लिए मुंबई सागा एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर डिजिटल प्रीमियर से हमें दर्शकों के व्यापक सेट तक पहुंचने में मदद मिलती है और मुझे विश्वास है कि फिल्म दुनिया भर के एक्शन मूवी प्रेमियों द्वारा पसंद की जाएगी। मुंबई सागा एक पूरी तरह से नया और ताज़ा एक्शन ड्रामा है जिसके साथ जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं।"

    निर्माता भूषण कुमार

    निर्माता भूषण कुमार

    निर्माता भूषण कुमार ने साझा किया, "मुंबई सागा में संजय गुप्ता के साथ-साथ सभी कलाकारों और तकनीकि टीम ने दर्शकों के लिए एक एक्शन फिल्म लाने में अपना दिल और जान लगा दी है। भारतीय दर्शकों को एक्शन फिल्में देखना बहुत पसंद है। नेल-बाइटिंग एक्शन सीक्वेंस, पुलिस बनाम गुंडे का चेसिंग सीन और 240 से अधिक देशों व क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो की पहुंच, मुंबई सागा के डिजिटल प्रीमियर को ओर भी खास बनाती है।"

    जॉन अब्राहम

    जॉन अब्राहम

    वहीं जॉन अब्राहम ने कहा, "यह फ़िल्म इस मार्च में सिनेमा हॉल में रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म देखने वाले प्रशंसकों की प्रतिक्रिया से मैं खुश हूं। मुंबई सागा का अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा और दुनिया भर में हमारी मेहनत को साझा करने की यह भावना अद्भुत है। जिंदा और शूटआउट एट वडाला में एक साथ काम करने के बाद संजय के साथ मुंबई सागा मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है। मुझे उनके साथ काम करना बेहद पसंद है क्योंकि मेरा मानना है कि वह मुझमें से बेस्ट निकालने में सफल रहते हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह दर्शकों की नब्ज को समझते है और उन फिल्मों को डिलीवर करते है जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। मुंबई सागा एक एंटरटेनर है जो दर्शकों को पसंद आएगी। मैं एक गैंगस्टर, अमर्त्य राव म करैक्टर निभा रहा हूं, जो मेरे अतीत के किरदारों से बहुत अलग है। पहली बार इमरान के साथ काम करके बहुत खुशी हुई। हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ शानदार पल साझा किए हैं।"

    मुंबई सागा मेरे दिल के बहुत करीब है

    मुंबई सागा मेरे दिल के बहुत करीब है

    पहली बार संजय गुप्ता के साथ सहयोग करने पर, इमरान हाशमी ने कहा, "अमेज़न प्राइम वीडियो पर मुंबई सागा के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। मुंबई सागा मेरे दिल के बहुत करीब है। विजय सावरकर का किरदार, एक पुलिस वाला होने के बावजूद इसमें कुछ ग्रे शेड्स हैं, और यह कुछ ऐसा है जिसने मुझे इस भूमिका को लेने के लिए उत्साहित किया। संजय एक बेहतरीन निर्देशक हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिष्ठित एक्शन फिल्में बनाई हैं और जब इस शक्तिशाली भूमिका के लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया तो मैं रोमांचित हो गया।"

    महेश मांजरेकर हैं उत्साहित

    महेश मांजरेकर हैं उत्साहित

    वहीं, महेश मांजरेकर ने कहा, "निर्देशक संजय गुप्ता मेरे पसंदीदा व्यक्ति हैं और हमने 2002 में कांटे के लिए पहली बार सहयोग किया था और उसके बाद कई फिल्मों में साथ काम किया है और तभी से हम एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। जब उन्होंने मुझे मुंबई सागा सुनाई, तो मुझे तुरंत यकीन हो गया कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। मुंबई सागा सिग्नेचर 'संजय गुप्ता शैली' में एक्शन का वादा करती है और इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल प्रीमियर के साथ अतिरिक्त बढ़ावा मिल रहा है।"

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी

    सुनील शेट्टी कहते हैं, "संजय के साथ मेरी दोस्ती फिल्म की कहानी की तरह ही रोमांचक है और जब मुझे भूमिका की पेशकश की गई, तो मैंने दूसरी बार इसके बारे में सोचा भी नहीं। प्रशंसक फिल्म में मेरे अन्ना लुक को पहले ही पसंद कर चुके हैं और मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मुंबई सागा में विश्व प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि फिल्म में इसे मास हिट बनाने के सभी गुण हैं।"

    English summary
    Amazon Prime Video announced the digital premiere of the action drama Mumbai Saga starring John Abraham and Emraan Hashmi, exclusively on the streaming service.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X