For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर का धमाका, 'एक विलेन रिटर्न्स' की नई रिलीज डेट का ऐलान!

    |

    आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म एक विलेन तो याद ही होगी। इस फिल्म ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था। साल 2013 में रिलीज हुई मोहित सूरी की फिल्म के सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स को अब नई रिलीज डेट मिल गई है। यह 29 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। यह फिल्म पहले 8 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। निर्देशक ने खबर की घोषणा करने के लिए कल रात सोशल मीडिया का सहारा लिया।

    पेश है लाल सिंह चड्ढा के दूसरे गाने 'मैं की करां' का टीजर, आ जाएगी पहले प्यार की यादपेश है लाल सिंह चड्ढा के दूसरे गाने 'मैं की करां' का टीजर, आ जाएगी पहले प्यार की याद

    जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। एक विलेन रिटर्न्स में जॉन और अर्जुन को हीरो नहीं बल्कि खलनायक के रूप में दिखाया जाएगा।

    मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को कई बार टाला जा चुका है। हालाँकि, अब यह 29 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते!

    मोहित सूरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की और लिखा, "#EkVillinReturns को एक रिलीज की तारीख मिलती है, 29 जुलाई 2022" उन्होंने फिल्म के कलाकारों और निर्माताओं को भी टैग किया।

    जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी यही ट्वीट किया। यह ध्यान रखना दिलचस्प होगा कि एक विलेन रिटर्न्स अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह-स्टारर थैंक गॉड के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

    English summary
    Bollywood Superstar John Abraham and Arjun Kapoor blast, 'Ek Villain Returns' new release date announced! Fans waiting for this day,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X