For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ek Villain 2 में खतरनाक होगें जॉन अब्राहम, फैंस के लिए बड़ी खबर, 2021 में धमाका !

    |

    जॉन अब्राहम जल्द ही देशभक्ति के रंग से निकलकर साल 2021 में एक विलेन के अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में जॉन अब्राहम और आदित्य रॅाय कपूर लीड रोल निभाने वाले हैं।

    आदित्य और मोहित की ये तीसरी फिल्म होगी। शुरू में ये कहा जा रहा था कि ये फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। मोहिन ने ये साफ कर दिया कि यह सीक्वल नहीं बल्कि नई कहानी होगी।

    हालांकि जॅान और आदित्य का किरदार एक विलेन से मेल खाता हुआ होगा। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। अब इसकी रिलीज डेट को लेकर नई अपडेट सामने आयी है। जो कि फैंस के लिए आने वाले नए साल का धमाका होने वाला है।

    एक विलेन इस दिन रिलीज होगी

    एक विलेन इस दिन रिलीज होगी

    एकता कपूर ने ट्टीट करके इसकी जानकारी दी है कि एक विलेन 2 कब रिलीज होगी। राहुल ने लिखा है कि जॅान अब्राहम और आदित्य राय कपूर की एक विलेन 2 अगले साल 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी।

    ऐसा होगा जॅान अब्राहम का किरदार

    ऐसा होगा जॅान अब्राहम का किरदार

    बता दें कि साल 2014 जून में एक विलेन रिलीज हुई थी। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में रहे हैं। वहीं इसके सीक्वल में सिद्धार्थ मल्होत्रा की भूमिका में जॅान अब्राहम और रितेश के खलनायक वाले किरदार को पर्दे पर उतारेंगे आदित्य रॅाय कपूर। माना जा रहा है कि जॅान खतरनाक हीरो को पहली बार पर्दे पर निभाते हुए नजर आयेंगे।

    खलनायक का खलनायक से मुकाबला

    खलनायक का खलनायक से मुकाबला

    एक विलेन 2 को लेकर मोहित सूरी ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था कि इस बार नए किरदार और कहानी के साथ इसकी कहानी लायी जा रही है। फिल्म में एक खलनायक का मुकाबला दूसरे खलनायक से होगा। फैंस के लिए इतना तो तय है कि जॅान और आदित्य दोनों खलनायक की भूमिका में होंगे।

    दुनिया भर में 149 करोड़ की कमाई

    दुनिया भर में 149 करोड़ की कमाई

    इतना तो तय है कि इस बार सीक्वल कहानी देखने को नहीं मिलेगी। लव स्टोरी के साथ एक ट्टिस्ट किरदारों के साथ रखा गया है। बता दें कि एक विलेन ने कमाई के लिहाज से सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए थे। 35 करोड़ के बजट की इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई भारत में। वहीं दुनिया भर में 149 करोड़ की तगड़ी कमाई की थी।

    English summary
    john abraham and aditya roy kapurs ek villain 2 release date , here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X