For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जोधा अकबर' के 14 साल पूरे- ऋतिक रोशन ने कहा, 'इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव मैं कभी भूल नहीं सकता'

    |

    ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म 'जोधा अकबर' को रिलीज हुए आज 14 साल पूरे हो चुके हैं। साल 2008 में रिलीज़ इस हिस्टोरिकल ड्रामा का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था। कहना गलत नहीं होगा कि यह फ़िल्म आज भी ऋतिक- ऐश के फैंस द्वारा उतनी ही पसंद की जाती है जितना प्यार इसे 14 साल पहले मिला था।

    इस फ़िल्म के लिए ऋतिक ने ख़ास तैयारी की थी जिसका परिणाम है कि फ़िल्म में निभाये गए अकबर के किरदार के लिए आज भी उन्हें सराहा जाता है। फ़िल्म के 14 साल पूरे होने पर ऋतिक ने अपना अनुभव साझा किया है।

    <strong>आमिर खान ने फिर बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट- 'आदिपुरुष' टीम को कहा धन्यवाद, अक्षय कुमार से क्लैश</strong> आमिर खान ने फिर बदली 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट- 'आदिपुरुष' टीम को कहा धन्यवाद, अक्षय कुमार से क्लैश

    सुपरस्टार कहते हैं, "सांगानेर में जोधा अकबर के लिए शूटिंग करना एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। यह घर से दूर घर जैसा महसूस हुआ और वहां शूटिंग करते समय हम बाकी दुनिया से अलग-थलग हो गए थे। मैं भाग्यशाली था कि मुझे उस शहर की संस्कृति और कलात्मक सुंदरता का आनंद लेने का मौका मिला। मुझे स्थानीय लोगों से मिलने का भी अवसर मिला, जो सेट पर बड़ी संख्या में आते थे और यह प्यार बेहद ओवर-वेलमिंग था।"

    jodhaa-akbar-clocks-14-years-hrithik-roshan-rememers-the-shooting-experience

    एक्टर ने आगे कहा, "मुझे पीरियड ड्रामा के लिए अपनी उर्दू पर काम करना पड़ा और एक्शन दृश्यों के लिए अन्य डिमांड के अलावा तलवार से लड़ने की कला सीखनी पड़ी.. जोधा अकबर एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से एक समृद्ध अनुभव था।"

    हाल ही में उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रम वेधा' से ऋतिक का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों, इंडस्ट्री और क्रिटिक्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। साथ ही, सुपरस्टार जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में भी नजर आएंगे।

    English summary
    As film Jodhaa Akbar clocks 14 years, actor Hrithik Roshan remembers the shooting experience in Sanganer and calls it unforgettable.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X