For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    10 साल बाद रिलीज हुआ इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का पोस्टर, VIRAL

    By Shweta
    |

    बॉलीवुड की ऐतिहासिक फिल्मों में शुमार जोधा अकबर को रिलीज हुए आज 10 साल हो गए। आज 10 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने एक फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया जो आज तक नहीं रिलीज हो पाई थी। इस पोस्टर में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

    आपको बता दें कि 2008 में रिलीज हुई जोधा अकबर बॉलीवुड की सबसे अच्ची पीरियड फिल्मों में से एक है। अकबर के किरदार को परफेक्ट तरीके से निभाने के लिए ऋतिक रोशन ने काफी मेहनत की थी और उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था। आप भी यहां देखिए फिल्म का वो पोस्टर जिसे 10 सालों के बाद रिलीज किया गया।

    फिल्म में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के एक्टिंग की तारीफ तो हुई थी और साथ ही ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे थे। फिल्म में युद्ध से लेकर महल और जोधा-अकबर के रोमांस को भव्य तरीके से स्क्रीन पर दिखाया गया था। आज भी ये फिल्म अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर पसंद की जाती है।

    इसलिए आशुतोष गोवारिकर भी इस मौके पर भावुक हो गए और उन्होंने लिखा "यह वास्तव में एक खूबसूरत एहसास है कि 'जोधा अकबर' आज भी दर्शकों को पसंद आती है। न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी। मैं इतना प्यार लुटाने के लिए आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं। आपके साथ एक रिलीज नहीं हुए पोस्टर को शेयर कर रहा हूं।"

    इसके अलावा आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म के सेट पर की भी तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आशुतोष गोवारिकर और सुजैन खान नजर आ रही हैं।ये शूटिंग के बाद की तस्वीर है।

    English summary
    jodha akbar director ashutosh govarikar unveil unreleased poster of film on completing 10 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X