For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिया खान सुसाइड केस अपडेट: जिस दुपट्टे से लगाई थी फांसी...वो अचानक वापस आ गया है!

    |

    जिया खान सुसाइड केस, बॉलीवुड की ऐसी अनोखी पहेली बना हुआ है या फिर उसे बनाया जा रहा है, कि गजिनी एक्ट्रेस की सुसाइड के तीन साल बाद भी ये केस सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब ताज़ा रिपोर्ट की मानें तो जिस दुपट्टे से जिया खान अपने पंखे से लटकी मिली थीं, और वो दुपट्टा खो गया था, वो दुपट्टा फॉरेंसिक लैब में मिला है।

    अब किसी को ये समझ नहीं आ रहा है कि अचानक से दुपट्टे की वापसी कैसे हुई। ये दुपट्टा इसलिए भी ज़रूरी था क्योंकि एक ब्रिटिश फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट ने कहा था कि जिया खान को मारने के बाद उस दुपट्टे से लटकाया गया था।

    दरअसल, सीबीआई की रिपोर्ट की मानें तो ये दुपट्टा गायब हो गया था और इसलिए उन्होंने दुपट्टे बाकी का सामान कोर्ट को सौंप दिया था और केस की पूरी फाइल बना ली।

    वहीं फॉरेंसिक लैब का कहना है कि दुपट्टा जांच के लिए आया था लेकिन वापस नहीं कलेक्ट किया गया और तब से यहीं था। अब कोर्ट का कहना है कि जब दुपट्टे की जांच नहीं हुई थी तो बिना जांच के सीबीआई ने चार्जशीट कैसे दायर की।
    [EXPOSED: सुसाइड के 1 घंटे पहले सूरज ने जिया को भेजे ये 10 मेसेज]

    ब्रिटिश एक्सपर्ट पैन - जेम्स की रिपोर्ट मानें तो उनकी गर्दन और चेहरे के निशान ये साफ बताते हैं कि ये सुसाइड का केस नहीं है। जिया खान की ठुड्डी पर आए निशान दुपट्टे के नहीं हो सकते क्योंकि किसी भी कपड़े या उसकी गांठ से ऐसे निशान पड़ना असंभव है।

    इस मामले में सीबीआई ने कई लोगों से बात की थी जिसके बाद, सूरज पंचोली के खिलाफ कई लोगों ने बयान भी दिया था -

    बयान 1 - पहले से जानते थे सूरज

    बयान 1 - पहले से जानते थे सूरज

    सूरज पंचोली पहले से जानते थे कि जिया खान डिप्रेशन में हैं और खुद को नुकसान पहुंचा सकती हैं। उन्होंने घर के नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा था और नौकर ने बताया कि दोनों में काफी झगड़ा होता था।

    बयान 2 - आदित्य पंचोली ने मांगी माफी

    बयान 2 - आदित्य पंचोली ने मांगी माफी

    जैसे ही जिया खान की मौत की खबर पंचोली को मिली, आदित्य रात में 2 बजे वहां पहुंचे। एक्टर अंजू महेंद्रू के बयान के मुताबिक आदित्य राबिया के पैरों पर बैठकर फूटफूट कर रोए और माफी मांगते रहे। उन्होंने जिया को अपनी बच्ची जैसा कहा।

    बयान 3 - जिया के साथ होती थी मारपीट

    बयान 3 - जिया के साथ होती थी मारपीट

    जिया की स्टाइलिस्ट मेनका हिरसिंगानी के मुताबिक जिया के साथ सूरज मारपीट करते थे और जिया ने खुद उन्हें ये बात बताई। जिया ने उन्हें ये भी बताया कि सूरज ने ज़बर्दस्ती गर्भपात करा दिया।

    बयान 4 - टूट गए थे सूरज

    बयान 4 - टूट गए थे सूरज

    जिया की मौत की खबर सुनकर सूरज पंचोली टूट गए थे। उनके दोस्त ने बताया कि आदित्य पंचोली ने सलाह दी कि वो दोनों उनके जुहू फ्लैट पर रहे और सूरज फूट फूटकर रो रहे थे। अगले दिन वो आखिरी यात्रा में भी शामिल हुए थे।

    बयान 5 - दोनों नहीं थे रिलेशनशिप में

    बयान 5 - दोनों नहीं थे रिलेशनशिप में

    सूरज के एक दोस्त के मुताबिक सूरज ने उन्हें बताया कि सूरज जिया के साथ डेटिंग पर जा रहे थे लेकिन वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और जिया को रिलेशनशिप चाहिए था और सूरज परेशान थे।

    बयान 6 - मई में हुई कहासुनी

    बयान 6 - मई में हुई कहासुनी

    मई में एक सुबह जिया सूरज के घर अपने सामान के साथ आ गईं दोनों में काफी बहस हुई और सूरज ने कहा कि वो अपनी मां से मिलने जा रहे हैं। उन्होंने नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा। जिया 2 दिन वहां रूकी।

    बयान 7 - जिया रोए जा रही थीं

    बयान 7 - जिया रोए जा रही थीं

    जिया की स्टाइलिस्ट के मुताबिक एक सुबह उन्होंने फोन किया तो सूरज ने कहा कि जिया घर पर नहीं है लेकिन फिर सूरज अपने नौकर के साथ उन्हें गाड़ी में बैठा रहे थे और जिया रोए जा रही थीं और सॉरी कह रही थीं।

    बयान 8 - शादी करना चाहता था

    बयान 8 - शादी करना चाहता था

    राबिया खान के मुताबिक सूरज उनके घर आए थे और कहा था कि वो जिया से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। उनके पिता से उन्हें मतलब नहीं है और वो अपने पिता से अलग रहते हैं। राबिया ने उन्हें सगाई करने की सलाह भी दी थी।

    बयान 9 - पहले भी की थी कोशिश

    बयान 9 - पहले भी की थी कोशिश

    जिया खान के नौकर के मुताबिक जिया ने पहले भी सुसाइड की कोशिश की थी। एक बार वो सूरज का फोन नहीं उठा रही थीं और सूरज ने नौकर को फोन कर चेक करने को कहा। काफी कोशिश के बाद दरवाज़ा खुला तो जिया के हाथ से खून बह रहा था और वो काफी नशे में थीं।

    झूठी थी रिपोर्ट

    झूठी थी रिपोर्ट

    सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का कहना है कि ये रिपोर्ट पैसे देकर भी बनवाई जा सकती है क्योंकि ये प्राइवेट कंपनी की है। और अब देखना है कि इस ताज़ा अपडेट के बाद जिया की मां राबिया क्या करती हैं। क्योंकि उनकी मानें तो जिया खान का कत्ल हुआ है।

    English summary
    Jiah Khan suicide case update Missing Dupatta used for hanging found after three years!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X