For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जिया खान सुसाइड केस- सूरज को हाईकोर्ट से मिलेगी राहत!

    |

    जिया खान के सुसाइड मामले में फंसने वाले आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अब हाईकोर्ट से शऱण मांगी है। एक के बाद एक सूरज पंचोली के बचने के सभी रास्ते बंद होते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में सूरज पंचोली को बचाने के लिए उनका परिवार हर एक मुनासिब कोशिश कर रहा है। सूरज पचोली पर हाल ही में 23 जून को मुंबई के सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि सूरज पंचोली को जमानत नहीं मिल सकती। साथ ही सूरज पंचोली को अब 27 जून तक पुलिस की हिरासत में ही रहने का आदेश दिया है। लेकिन आदित्य पंचोली भी हार ना मानते हुए अपनी तरफ से हर उस जगह जाकर कोशिश कर रहे हैं कि उनके बेटे को जमानत मिल जाए।

    सूरज पंचोली का बॉलीवुड करियर भी अब दांव पर लगा हुआ है। अगर सूरज पंचोली को इस केस से राहत नहीं मिली तो मुनासिब है कि सूरज का करियर शुरु होने से पहले ही खत्म हो जाए। सूरज पंचोली की मां जरीना वाहब लगातार यही कह रही हैं कि उनके बेटे सूरज ने किसी भी तरह का कोई गलत काम नहीं किया है। और उन्हें बेवजह इस केस में फंसाया जा रहा है। हालांकि सूरज ने खुद ये बात कबूली है कि उन्होंने जिया खान के साथ मारपीट की थी। लेकिन जब उनकी बहन सना उनसे मिलने जेल पहुंची थीं तो उन्होंने कहा था कि उन्होंने एसा कुछ भी नहीं किया है।

    सूरज पंचोली को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी खुलकर सामने आ रहे हैं। कुछ ने तो सूरज को दोषी ठहराया है जबकि कुछ का कहना है कि सूरज पंचोली को बेवजह ही इस मामले में दोषी ठहराया जा रहा है। आइये जानते हैं कि जिया खान सुसाइड केस में किस तरह सूरज पंचोली का नाम शामिल हुआ।

    सूरज पंचोली ने किया जिया को सुसाईड के लिए मजबूर

    सूरज पंचोली ने किया जिया को सुसाईड के लिए मजबूर

    जिया खान के सुसाईड करने के बाद सूरज पंचोली को इस केस मे दोषी ठहराया गया। जिया खान की मां राबिया ने कहा कि सूरज ने ही जिया खान को सुसाईड करने को मजबूर किया था। राबिया ने बताया कि जिया खान सूरज से बेहद प्यार करती थी लेकिन सूरज ने उसे धोखा दिया और इसी वजह से जिया ने सुसाइड कर लिया।

    जिया खान का सुसाईड लैटर

    जिया खान का सुसाईड लैटर

    जिया खान के सुसाईड के लगभग दो दिन बाद ही उनके परिवार को उनके द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट मिला। ये सुसाइड नोट 6 पन्नों का था और इसमें लिखा हुआ था कि जिया खान काफी परेशान थीं और प्यार में उन्हें धोखा मिला था जिसकी वजह से वो जीना नहीं चाहती थीं। सूरज पंचोली का नाम हालांकि इस लैटर में नहीं लिखा था।

    राबिया ने किया केस सूरज पर

    राबिया ने किया केस सूरज पर

    राबिया खान ने सूरज पंचोली पर केस दर्ज कराते हुए शिकायत दर्ज कराई कि सूरज ने जिया खान के साथ मारपीट की और उन्हें मेंटली भी टॉर्चर किया था। राबिया ने सूरज पर आऱोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी के साथ सूरज ने बहुत गलत किया है और इसकी सजा उन्हें मिलनी चाहिए।

    सूरज को पुलिस हिरासत में लिया गया

    सूरज को पुलिस हिरासत में लिया गया

    राबिया खान के इस केस के दर्ज कराने के बाद सूरज को पुलिस ने गैर जमानती वॉरंट के साथ हिरासत में ले लिया। 23 जून को कोर्ट ने सूरज की जमानत की याचिका को खारिज करते हुए उन्हें 27 जून तक पुलिस हिरासत में रहने का आदेश दिया है। इस केस के चलते सूरज की मुसीबतें और बढ़ गयी हैं।

    हाइकोर्ट में दाखिल की याचिका

    हाइकोर्ट में दाखिल की याचिका

    मुबई के सेशन कोर्ट द्वारा सूरज की जमानत की याचिका खारिज करने के बाद सूरज के परिवार ने दोबारा से हाइकोर्ट में सूरज के जमानती की याचिका दायर की है। ये याचिका बुधवार को 26 जून को दर्ज कराई गयी हैं। इस याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई होगी। फिल्हाल सूरज को मुबई की आर्थर जेल में रखा गया है।

    English summary
    Sooraj Pancholi's family put a bail plea in High Court. Soorajh Pancholi's bail plea was rejected by Mumbai Session Court on 23rd June. Now Sooraj Pancholi's family moved to High Court for for the bail. Sooraj is in judicial custody for being involved in Jiah Khan suicide case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X