For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "जिया खान की तरह सुशांत सिंह राजपूत को भी मार डाला"

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग को लेकर कैंपेन चलाया जा रहा है। जहां बॉलीवुड स्टार्स से लेकर स्टारकिड्स ने भी एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए सीबीआई जांच का समर्थन किया। इसी तरह कुछ साल पहने अपनी बेटी को खो देने वाली राबिया खान ने भी सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को लेकर पोस्ट लिखा। राबिया खान, एक्ट्रेस रह चुकीं जिया खान की मां हैं। जिया खान की मां राबिया का कहना है कि जैसे उनकी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाया गया था ठीक वैसे ही सुशांत को भी आत्महत्या के लिए प्रेशर डाला गया।

    अंकिता और रिया के अलावा सुशांत की जिंदगी में थी तीसरी लड़की, फ्लैट की भर रहे थे 35 लाख की किश्त !अंकिता और रिया के अलावा सुशांत की जिंदगी में थी तीसरी लड़की, फ्लैट की भर रहे थे 35 लाख की किश्त !

    जिया खान की मां ने कहा कि जानबूझ कर सुशांत की मौत को आत्महत्या का नाम दिया जा रहा है। उनकी बेटी की तरह सुशांत को भी मार दिया गया। मुझे आज से पहले कभी इतना कमजोर, बेबस महसूस नहीं हुआ। बेटी जिया की तरह सुशांत को झूठा प्यार दिया गया फिर दोनों अपने पार्टनर के झूठे प्यार के चक्कर में फंस गए। बता दें इससे पहले वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, कंगना रनौत, मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे समेत कई स्टार्स ने सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की।

    परिवार से दूर कर दिया गया

    परिवार से दूर कर दिया गया

    जिया की मां ने लिखा, सुशांत को भी जिया की तरह परिवार से दूर कर दिया गया। मानसिक व शारीरिक रूप से दुखी किया गया।

    मर्डर है ये

    मर्डर है ये

    वह लिखती हैं, दोनों को मानसिक रूप से डिप्रेस्ड कहा गया। ये होमिसाइडल डेथ है जिसे आत्महत्या कहा जा रहा है।

    इनके पार्टनर राजनेताओं और मूवी माफिया के साथ हैं

    इनके पार्टनर राजनेताओं और मूवी माफिया के साथ हैं

    जिया खान की मां ने लंबा पोस्ट लिखा, वह आगे लिखती हैं कि सुशांत और जिया के नार्सिस्टिक क्रिमिनल पार्टनर्स पावरफुल राजनेताओं और बॉलीवुड माफियों से जुड़े हैं। इन्होंने इन नेताओं का आश्रय ले रखा है।

     राजनीतिक दबाव

    राजनीतिक दबाव

    इन पावरफुल व राजनितिक दबाव के चलते पुलिस भी इनका सच बाहर नहीं ला पाती। ये सबूत मिटा कर कहते हैं कि जिया और सुशांत की होमोसाइडल डेथ नहीं सुसाइड है।

    सीबीआई जांच की मांग

    सीबीआई जांच की मांग

    जिया खान की मां ने सुशांत केस में सीबीआई जांच का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सीबीआई को जांच करनी चाहिए और सच को सबके सामने लाना चाहिए। ताकि इन अपराधियों को कड़ी सजा मिल सके।

    English summary
    Jiah Khan mother support sushant singh rajput cbi probe says this is murder not suicide
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X