For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'महेश भट्ट ने दी थी धमकी- चुप हो जा वरना तूझे भी सुला देंगे', जिया खान की मां ने किया खुलासा

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को आज पूरे दो महीने हो चुके हैं। इस केस ने स्टार्स सुसाइड मामलों को भी एक बार फिर चर्चा में ला खड़ा है।जैसे प्रत्युषा बनर्जी और जिया खान सुसाइड केस। जिया खान की मां राबिया खान ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जिया खान की मां ने कहा कि बेटी के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट ने उन्हें धमकी दी थी कि चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी सूला देंगे।

    निर्भया की मां का सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए खास मैसेज, दिया बड़ा बयाननिर्भया की मां का सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए खास मैसेज, दिया बड़ा बयान

    इस इंटरव्यू में राबिया खान ने बॉलीवुड माफिया व पावर को लेकर भी अपनी बातें रखीं। उन्होंने कहा कि इन्हीं मूवी माफिया की वजह से सूरज पंचोली लगातार बचते रहते हैं। बता दें जिया खान ने जून 2013 में सुसाइड कर लिया था। जिया के परिवार ने एक्टर सूरज पंचोली पर आरोप लगाए थे।

    बता दें कथित तौर पर जिया खान का सुसाइड नोट भी सामने आया था। जहां जिया ने बॉयफ्रेंड (सूरज पंचोली) पर मारपीट, अबॉर्शन, मारपीट व रेप जैसे आरोप लगाए थे। बता दें जिया खान मामले में सूरज पंचोली गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

    बॉलीवुड आइकन ने दिया सूरज पंचोली का साथ

    बॉलीवुड आइकन ने दिया सूरज पंचोली का साथ

    राबिया ने इंटरव्यू में कहा, सूरज पंचोली बॉलीवुड माफिया के बैकग्राउंड से आते हैं। उन्होंने मेरी बेटी के साथ मारपीट की। लेकिन पुलिस पर बॉलीवुड माफियाओं का बहुत दबाव होता है। ऐसे ही एक बॉलीवुड आइकन ने पुलिस से कह दिया था कि सूरज से कोई पूछताछ मत करो उसे हम लॉन्च करने वाले है, उसे छोड़ दो।

    महेश भट्ट ने दी थी धमकी

    महेश भट्ट ने दी थी धमकी

    राबिया ने कहा कि जिया के अंतिम संस्कार के दिन महेश भट्ट मेरे पास आए और बोले कि जिया बहुत डिप्रेस्ड थीं, मैं कहा, सर वह कभी भी डिप्रेस्ड नहीं थी। फिर महेश भट्ट ने कहा कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सूला देंगे।

    पुलिस देती है बुरे लोगों का साथ

    पुलिस देती है बुरे लोगों का साथ

    मुझे तब बुरा लगता है जब माफिया और बुरे लोगों का साथ पुलिस दे रही होती है। मुझे बहुत बुरा लगता है कि प्रतिभाशाली लोग मार दिए जाते हैं। लोग छानबीन को पैसे और पावर से छेड़छाड़ करते हैं।

    सुशांत पर जिया खान की मां

    सुशांत पर जिया खान की मां

    सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिया खान की मां ने लंबा पोस्ट लिखा। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी के साथ जो हुआ था वही सुशांत के साथ हुआ। इनके प्यार की वजह से हुआ।

    English summary
    Jiah khan mother rabia khan says Mahesh Bhatt asked me to stay quiet otherwise kill me
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X