For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस जिया खान की मां का बड़ा आरोप- 'जिया सुसाइड केस में सलमान खान पुलिस को पैसे ऑफर करते थे'

    By Staff
    |

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, कई खुलासे हो रहे हैं। कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। अब दिवंगत एक्‍ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाया है। राबिया अमीन का कहना है कि जिया खान सुसाइड केस में सलमान खान ने पुलिस पर दवाब बनाया था।

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जारी किये इस वीडियो में वह कहती हैं, 'मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ हैं। सही मायने में यह दिल दहला देने वाला मामला है। यह कोई मजाक नहीं चल रहा रहा। अब बॉलीवुड को बदलना होगा, बॉलीवुड को जागना होगा। बॉलीवुड को पूरी तरह से ऐसा करना बंद करना होगा। खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है।'

    साथ ही उन्होंने जिया खान के केस पर बात करते हुए कहा, 'जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी। उसने मुझे लंदन से बुलाया और बताया कि हमें कुछ अहम सबूत मिले हैं। जब मैं पहुंची तो उसने कहा कि मुझे सलमान खान का फोन आया। वह रोज फोन करते हैं और पैसे ऑफर करते हैं। कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम।'

    बॉलीवुड का जहरीला व्‍यवहार

    बॉलीवुड का जहरीला व्‍यवहार

    राबिया के मुताबिक, 'अफसर भी इन चीजों से परेशान और नाराज लग रहा था। फिर मैं मामले को दिल्‍ली के उच्‍च अधिकारियों तक ले गई और मैंने इसकी शिकायत की लेकिन अगर ऐसा ही होना है कि आप पैसे से, प्रेशर से जांच को प्रभावित कर रहे हैं तो मुझे नहीं मालूम कि एक नागरिक के तौर पर हम किस दिशा में जा रहे हैं? मैं कहना चाहती हूं कि खड़े होइए, लड़िए और प्रोटेस्‍ट करिए और बॉलीवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकिए।'

    जिया खान सुसाइड

    जिया खान सुसाइड

    गौरतलब है कि जिया खान ने 3 जून 2013 को रात के करीब 11.30 बजे सुसाइड कर लिया था।इस मामले में जिया के बॉयफ्रेंड रहे सूरज पंचोली पर एक्‍ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। मामले में सूरज को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन उनका सलमान खान ने काफी सपोर्ट किया था।

    हुए थे कई खुलासे

    हुए थे कई खुलासे

    रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि सूरज पंचोली पहले से जानते थे कि जिया खान डिप्रेशन में हैं और खुद को नुकसान पहुंचा सकती हैं। उन्होंने घर के नौकर को जिया पर नज़र रखने को कहा था और नौकर ने बताया कि दोनों में काफी झगड़ा होता था। यहां तक की सुसाइड सेठीक एक घंटे पहले सूरज ने जिया को 10 मेसेज भेजे थे जिनमें से किसी का भी जवाब जिया ने नहीं दिया।

    आदित्य पंचोली ने मांगी थी माफी

    आदित्य पंचोली ने मांगी थी माफी

    जैसे ही जिया खान की मौत की खबर पंचोली को मिली, आदित्य रात में 2 बजे वहां पहुंचे। एक्टर अंजू महेंद्रू के बयान के मुताबिक आदित्य राबिया के पैरों पर बैठकर फूटफूट कर रोए और माफी मांगते रहे। उन्होंने जिया को अपनी बच्ची जैसा कहा।

    जिया को रिलेशनशिप चाहिए था और सूरज को नहीं

    जिया को रिलेशनशिप चाहिए था और सूरज को नहीं

    सूरज के एक दोस्त के मुताबिक सूरज जिया के साथ डेटिंग पर जा रहे थे लेकिन वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और जिया को रिलेशनशिप चाहिए था और सूरज परेशान थे।

    राबिया खान के मुताबिक सूरज उनके घर आए थे और कहा था कि वो जिया से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। उनके पिता से उन्हें मतलब नहीं है और वो अपने पिता से अलग रहते हैं।

    सूरज पंचोली को मिल गई थी छूट

    सूरज पंचोली को मिल गई थी छूट

    पिछले साल ही अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान सूरज पंचोली ने कहा था- मैं 21 साल की उम्र में सीबीआई की पूछताछ झेल चुका हूं। सीबीआई से कोई बच नहीं सकता है। वो यूं ही किसी को नहीं छोड़ देते हैं। लेकिन जिया की मां सारा इल्ज़ाम बार बार मुझ पर डाल देती हैं लेकिन कभी कोर्ट नहीं आती हैं। लोग उनसे क्यों नहीं पूछते हैं कि वो कोर्ट क्यों नहीं आती हैं।

    मैं अपने आप को बेगुनाह नहीं साबित कर पा रहा हूं तो कम से कम वो ही मुझे दोषी साबित कर दें। उन्होंने मेरी ज़िंदगी के सात साल खराब कर दिए हैं क्या कोई इस बात की जवाबदेही लेगा?

     सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस कोर्ट में दर्ज- सलमान खान समेत इन 8 सितारों पर आई मुसीबत, होगी सुनवाई सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस कोर्ट में दर्ज- सलमान खान समेत इन 8 सितारों पर आई मुसीबत, होगी सुनवाई

    English summary
    Jiah Khan mother Rabia Khan accuses Salman Khan for corruption and pressurizing police, amid Sushant Singh Rajput's suicide case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X