For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    झुंड में अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मेरे करियर का मुख्य आकर्षण- डायरेक्टर नागराज मंजुले

    By Filmibeat Desk
    |

    ZEE5 ने 6 मई को इस प्लेटफॉर्म पर झुंड रिलीज करने का एलान किया है। यह फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित एक आत्मकथा है, जो एक रियल लाइफ हीरो और स्लम सॉकर के फाउंडर हैं। बता दें झुंड एक झुग्गी बस्ती में रहने वाले के जीवन और अपने सपने को हासिल करने के उसके संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म में प्रोटागोनिस्टअपने जीवन के अनुभवों का उपयोग अपने और अपने समुदाय के लिए सामाजिक बाधाओं को तोड़ने के लिए एक रास्ता बनाने के लिए करता है और लाखों युवाओं को अपने सपनों के प्रति जुनूनी होने के लिए प्रेरित करता है ।

    बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने विजय बरसे के रूप में अपने सफर को बड़ी ही ईमानदारी और उत्कृष्ट अभिनय के साथ बताते हुए भूमिका निभाई है।ऐसे में बॉलीवुड में डेब्यूटेंट डायरेक्टर के रूप में अपनी शुरूआत करने वाले नागराज मंजुले ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया।

    उन्होंने कहा, "बच्चन सर के साथ काम करना मेरे करियर का मुख्य आकर्षण था क्योंकि मैंने बचपन से ही उनकी फिल्मों और काम की प्रशंसा की है। मैं उनके साथ काम करने का मौका पाकर रोमांचित हूं।

    Amitabh Bachchan की Jhund फंसी मुसीबतों में; सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत | FilmiBeat
    Jhund

    इतना अच्छा परफॉर्मर होने के बावजूद वह काफी डाउन-टू-अर्थ इंसान हैं। फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान बच्चन सर वास्तव में उत्साहजनक और सहयोगी थे, इस तथ्य के बावजूद कि मैंने बस कुछ ही फिल्में की है।"तो 6 मई से एक्सक्लूसिव जी5 'झुंड' देखने के लिए तैयार रहिए।

    English summary
    Jhund film Nagraj Manjule shares his experience working with Amitabh Bachchan, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X