For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता बोनी कपूर से जाह्नवी कपूर ने मिलाया हाथ, पहली बार साथ करेंगे काम!

    |

    सभी जानते हैं कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म से ही चर्चा में रहतीं हैं और उनके अभिनय को लेकर लोग अक्सर बातें करते हैँ। इस वक्त उनके लेकर फिर से चर्चा है और कुछ ऐसा पता चला है जो कि आपको चौंका सकता है। दरअसल एक प्रोजेक्ट के लिए जाह्नवी कपूर और उनके पिता बोनी कपूर साथ नजर आने वाले हैँ। इसके लिए बातचीत लगातार जारी है।

    फुकरे 3 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के निर्देशक मृगदीप लांबा ने शेयर किया एक थैंक्यू नोटफुकरे 3 की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के निर्देशक मृगदीप लांबा ने शेयर किया एक थैंक्यू नोट

    दरअसल जाह्नवी कपूर और उनके पिता बोनी कपूर एक विज्ञापन को लेकर साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो मिली को लेकर बिजी हैं। स्टार किड ने पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है।

    जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'गुडलक जेरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। उसके पास आगे फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। जान्हवी अपने प्रोडक्शन की फिल्म पर काम करने के बाद पहली बार अपने पिता बोनी के साथ किसी प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी।

    एक विज्ञापन में अभिनेता के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करेगी

    एक विज्ञापन में अभिनेता के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करेगी

    पिता-पुत्री की जोड़ी एक विज्ञापन में अभिनेता के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। रिपोर्ट बताती है कि वे बुधवार से विज्ञापन की शूटिंग शुरू करेंगे। इससे इतना तो तय माना जा रहा है कि दोनों को साथ देखना काफी शानदार होने वाला है।

    मुंबई में शूटिंग करेंगे

    मुंबई में शूटिंग करेंगे

    पिंकविला के अनुसार, जान्हवी और उनके पिता मुंबई में शूटिंग करेंगे और वे इस सहयोग को लेकर काफी उत्साहित हैं। मिली की बात करें तो इसमें विकी कौशल के भाई सनी कौशल नजर आ सकते हैं।

    'बवाल'

    'बवाल'

    उनको लेकर भी लंबे समय से चर्चा है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' है। उन्हें हाल ही में पैरिस में वरुण धवन के साथ 'बवाल' की शूटिंग करते हुए भी देखा गया था।

    लगातार किसी ना किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं

    लगातार किसी ना किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं

    फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर लगातार किसी ना किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं और उनको काफी पसंद किया जाता है।

    शुरुआत धड़क से की थी

    शुरुआत धड़क से की थी

    उन्होने अपने करियर की शुरुआत धड़क से की थी। उनकी मां की इच्छा थी कि फिल्म में वो जाह्नवी कपूर को देखें लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

    English summary
    Bollywood Actress Jhanvi Kapoor joins hands with father Boney Kapoor, will work together for the first time! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X