For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जर्सी ट्रेलर रिव्यू: शाहिद कपूर 2021 की करेंगे Happy Ending, फैन्स ने दिया रिएक्शन - ब्लॉकबस्टर

    |

    शाहिद कपूर - मृणाल ठाकुर स्टारर जर्सी ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है और फैन्स की प्रतिक्रियाओं से साफ है कि एक बार फिर से शाहिद कपूर बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर देने जा रहे हैं। कबीर सिंह के बाद ये लगातार शाहिद कपूर की दूसरी रीमेक फिल्म है लेकिन फैन्स जर्सी के ट्रेलर को देखने के बाद इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे हैं।

    हालांकि, ओरिजिनल फिल्म जर्सी के स्टार नानी से शाहिद कपूर की लगातार तुलना की जा रही है लेकिन इस तुलना में भी शाहिद कपूर पूरे अंकों से पास होते दिख रहे हैं।

    जर्सी एक क्रिकेटर की कहानी है जो अपने बेटे की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए 35 साल की उम्र में मैदान पर वापसी करने की ठानता है और एक बार फिर से अपने सपने को जीने की कोशिश करता है। तेलुगू फिल्म जर्सी को पिछले साल बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

    इसलिए शाहिद कपूर के ऊपर जर्सी के साथ काफी प्रेशर है। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद फैन्स के रिएक्शन से ये साफ है कि शाहिद कपूर, किसी को निराश नहीं करने वाले हैं। जर्सी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स क्या कह रहे हैं।

    पिता के तौर पर किया प्रभावित

    पिता के तौर पर किया प्रभावित

    कुछ फैन्स को लगा कि शाहिद कपूर एक पिता के तौर पर प्रभावित करते हैं जो अपने बेटे की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। वहीं एक और फैन ने लिखा - अगर रीमेक करनी हो तो शाहिद कपूर के जैसे सही तरीके से करनी चाहिए। रणवीर सिंह की तरह नहीं जिन्होंने सिंबा में पूरी तरह ओवरएक्टिंग की।

    नानी से हुई तुलना

    नानी से हुई तुलना

    वहीं कुछ लोगों को ये फिल्म अभी से ही प्रभावित नहीं कर रही है। तेलुगू फिल्म देख चुके दर्शकों का मानना है कि जब पूरी फिल्म सेम टू सेम कॉपी कर दी गई है तो कई इसे दोबारा क्यों देखेगा। एक दर्शक का मानना है कि कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर इस रोल में इतना डूब चुके हैं कि वो इस बार प्रीती की जगह क्रिकेट के पीछे पड़ गए हैं, ठीक उसी तरह से। एक बार फिर से ये रीमेक ही तो है। हालांकि, इतनी जल्दी इसे जज करना ठीक नहीं होगा। लेकिन दर्शकों को मृणाल ठाकुर काफी प्रभावित कर रही हैं।

    गिर कर वापस उठते हैं शाहिद कपूर

    गिर कर वापस उठते हैं शाहिद कपूर

    शाहिद कपूर की तारीफ करते हुए एक दर्शक ने लिखा - आप जब भी गिरते हैं, Phoenix की तरह वापस उठ कर खड़े हो जाते हैं। आप इस फिल्म में शानदार लग रहे हैं और एक बार फिर आपने भावनाओं को सही तरह से परदे पर उतारने की कोशिश की है। जर्सी के ट्रेलर में आप और मृणाल ठाकुर दोनों ही अपने काम में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और सीधा दिलों में उतर रहे हैं।
    (Phoenix एक जादुई जीव है जो पूरी तरह से राख हो जाने के बाद उसी से वापस जन्म लेती है।)

    बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर

    बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर

    दर्शकों ने अभी से ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस हिट का स्टेटस दे दिया है। उनका मानना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट होगी और शाहिद कपूर एक बार फिर से स्क्रीन पर आग लगा देंगे। दर्शकों का ये भी कहना है कि जब शाहिद कपूर, कबीर सिंह कर रहे थे तो सबको लगा था कि वो विजय देवरेकोंडा के अर्जुन रेड्डी को टक्कर नहीं दे पाएंगे। लेकिन शाहिद कपूर ने अपने अभिनय से हर किसी का मुंह बंद कर दिया। अब ऐसा ही जर्सी के साथ होगा। गौरतलब है कि लोग शाहिद कपूर की तुलना अभी से जर्सी के तेलुगू हीरो नानी से कर रहे हैं।

    पिता और बेटे की खास केमिस्ट्री

    पिता और बेटे की खास केमिस्ट्री

    दर्शकों ने शाहिद कपूर और उनके पिता पंकज कपूर की केमिस्ट्री पर टिप्पणी करते हुए लिखा - ये फिल्म इन दो स्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर लाने की सफल कोशिश करती है। इन्हें इसी तरह के ड्रामाटिक किरदारों में कास्ट करने की ज़रूरत थी। कोच और शिष्य के बीच इनका गहरा रिश्ता कितनी खूबसूरती से दिखाया जाएगा इसकी झलक देखकर ही फैन्स उत्साहित हैं।

    फैन्स ने दी शुभकामनाएं

    फैन्स ने दी शुभकामनाएं

    शाहिद कपूर, इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और जर्सी ट्रेलर देखने के बाद इस बात पर एक बार फिर से मुहर लगाई जा सकती है। शाहिद कपूर साबित करते हैं कि उन्हें कोई भी किरदार दे दिया जाए वो उसे अमर बना देंगे। जर्सी फिल्म एक बार फिर से सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर होगी। फैन्स शाहिद कपूर को अभी से फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    साल की आखिरी फिल्म जर्सी

    साल की आखिरी फिल्म जर्सी

    एक दर्शक अभी भी जर्सी ट्रेलर के इस सीन से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इस सीन को जब भी देखा जाए, उतनी बार ये सीन प्रभावित करता है। आप भी यहां देखिए जर्सी ट्रेलर।

    English summary
    Jersey Film trailer review: Fans call Shahid Kapoor's film a massive hit already. The actor impresses with his cricketer act. Another telugu remake blockbuster after Kabir singh. Read tweets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X