For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर की जर्सी को Box Office पर झटका, फ्री में तेजी से ऑनलाइन एचडी डाउनलोड

    |

    बॅालीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जर्सी ऑनलाइन लीक हो गई है। रिलीज होने के कुछ ही घंटे के भीतर पायरेटेड वेबसाइट पूरी फिल्म एचडी में मौजूद है। बता दें कि फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन सकारात्मक रहा है। साथ ही शाहिद कपूर के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई है।

    लेकिन इस तरह से पाइरेटिड साइट्स पर मौजूद होने के कारण इसका सीधा असर फिल्म की पहले दिन की कमाई पर पड़ सकता है। जर्सी के सामने पहले से ही सिनेमाघर में केजीएफ चैप्टर 2 मौजूद है। जो कि हिंदी वर्जन में अपनी कमाई का रास्ता 300 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इससे पहले जर्सी की रिलीज को एक वीक आगे के लिए टाल दिया गया था ताकि उसका क्लैश केजीएफ चैप्टर 2 से ना हो। लीक होने के साथ केजीएफ 2 को सिनेमाघर में मिल रहे दर्शकों का प्रभाव सीधे तौर पर केजीएफ 2 पर पड़ेगा।

    जर्सी फिल्म का बजट

    जर्सी फिल्म का बजट

    आपको बता दें कि जर्सी सिनेमाघरों में 2100 और विदेश में करीब 600 स्क्रींस पर रिलीज हुई हैं। यह फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। इस फिल्म की प्रमोशन कोस्ट 10 करोड़ तक हो चुकी है। कुल मिलाकर इस फिल्म की लागत 100 करोड़ तक पहुंची है।

    विश्व स्तर पर जर्सी की शुरुआती कमाई

    विश्व स्तर पर जर्सी की शुरुआती कमाई

    ट्रेड जानकारों के अनुसार विश्व स्तर पर म 7.10 करोड़ के करीब हो सकती है। विदेश में फिल्म की कमाई 1.20 करोड़ की रही है। उम्मीद की जा रही है कि शनिवार-रविवार को मिलाकर जर्सी की कुल कमाई वीकेंड पर एक बड़ा चढ़ाव ले सकती है।

    वीकेंड पर जर्सी की कमाई

    वीकेंड पर जर्सी की कमाई

    लेकिन इसके बाद भी आने वाले वीकेंड पर जर्सी की कमाई पर बड़ा असर पड़ने वाला है। हीरोपंती 2 और रनवे 34 अगले शुक्रवार को रिलीज हो रही है ऐसे में जर्सी के लिए कमाई को लेकर जिस तरह की बड़ी जगह मिलनी चाहिए थी, उसकी कमी नजर आ रही है।

    English summary
    Jersey full movie hd download online shahid kapoor movie box office opening clash with kgf 2, here read updates
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X