For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यौन शोषण के आरोप पर जितेंद्र ने दिया बयान, जानिए DETAILS

    By Shweta
    |
    Jitendra Kumar REACTS on the sexual harassment allegation ! | FilmiBeat

    गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता जितेंद्र के ऊपर उनकी कजिन बहन ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जितेंद्र की बहन का कहना है कि जब जितेंद्र 18 साल के थे तब शूट के बहाने वो लेकर गए थे और उनका यौन शोषण किया था। उनकी बहन का कहना है कि वो जितेंद्र से 10 साल छोटी हैं । इस मामले पर अब जितेंद्र ने अपना बयान दिया है।

    जितेंद्र ने इन आरोपों को गलत कहा है । जितेंद्र के वकील ने इन आरोपों को निराधार बताया है। उनके वकील रिज़वान सिद्दीकी ने कहा है कि "मेरे क्लाइंट ऐसे सभी आरोपों से इंकार करते हैं। ये आरोप निराधार, गलत और मनगढ़ंत है। लगभग 50 साल पुरानी बात को लेकर किए गए दावों को कोर्ट या कानून भी नहीं मानेगा।"

    सिद्दीकी का कहना कानून किसी भी पब्लिक पर्सनैलिटी की अवमानना को बदनाम करने का हक नहीं देती है। बयान में आगे कहा गया है कि " न्यायपालिका और लिमिटेशन एक्ट 1963 के अनुसार सभी शिकायत तीन साल के भीतर किए जाने चाहिए ताकि समय पर न्याय मिल सके।"

    जितेंद्र के कजिन ने शिकायत हिमाचल प्रदेश के Director General of Police को मेल किया है क्योंकि उनका कहना है कि यह घटना जनवरी 1971 में शिमला में हुई थी।उनका कहना है कि फेमिनिस्ट अवेयरनेस कैंपेन #MeToo की वजह से उन्हें अपनी बात रखने की हिम्मत मिली है। जितेंद्र के कजिन ने कानून को ध्यान में रखकर नाम ना छापने की अपील भी की है।

    जितेंद्र के कजिन ने ये भी कहा है कि उन्हें पैरेंट्स की मृत्यु के बाद यह फैसला लेने की हिम्मत हुई क्योंकि उन्हें ये सब पता चलता तो बहुत अधिक दुख होता। जितेंद्र बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में शुमार हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उनके दो बच्चे एकता कपूर और तुषार कपूर भी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं।

    English summary
    Jeetendra on sexual assault claims by cousin.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X