For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विश्वरूपम' गंदी राजनीति का शिकार हुई: कमल हासन

    |

    मुंबई। 'विश्वरूपम' को लेकर इस समय सुर्खिया बने अभिनेता कमल हासन ने गुरूवार शाम को प्रेस वार्ता करके अपनी बात मीडिया के सामने रखी और कहा कि जो कुछ भी इस समय मेरी फिल्म को लेकर हो रहा है, वो वैसा कुछ भी नहीं चाहते थे। उनकी फिल्म किसी भी धर्म या समुदाय के खिलाफ नहीं है और वो दावे के साथ कह सकते हैं कि जो लोग मेरी फिल्म को लेकर बवाल काट रहे हैं उनमें से किसी ने भी फिल्म को देखा तक नहीं होगा।

    मेरी फिल्म को गलत ढंग से प्रसारित किया गया है। फिल्म को ऐंटि मुस्लिम जानबूझकर बताया गया है जो कि गंदी राजनीति का हिस्सा है। मेरी फिल्म किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है। कमल हासन ने कहा कि बुधवार को जब मैने कहा कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं देश छोड़ दूंगा तो यह मैनें दुखी होकर नहीं बल्कि गुस्से में कहा था जो कि मैं अभी भी हूं।

    कमल हासन ने अपने उन सभी फैंस और फिल्मी साथियों का शुक्रिया अदा किया जो कि इस मुश्किल दौर में उनका साथ दे रहे हैं। कमल ने कहा आज मैं जो कुछ भी हूं अपने चाहने वालों और दोस्तों के कारण ही हूं। मैं अपने सभी चाहने वालों और साथियों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। उनके प्रेम और सपोर्ट की ही वजह से मैं अपनी लड़ाई लड़ पा रहा हूं।

    कमल ने कहा कि अब वो सुप्रीम कोर्ट नहीं जायेंगे क्योंकि अब सीएम साहिबा जयललिता जी की बातों से उन्हें लग रहा है कि उनका संकट दूर हो जायेगा। मैं सीएम साहिबा को धन्यावाद देता हूं कि उन्होंने मेरी बात समझी और फिल्म के लिए नर्म रूख दिखाया। वैसे भी कमल ने पहले ही कह दिया है कि वो फिल्म के विवादित दृश्यों को हटाने के लिए तैयार हैं। वैसे आपको बता दें कि विश्वरूपम आज हिंदी में रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Actor Kamal Haasan thanks Chief Minister Jayalalithaa for clearing the air on Vishwaroopam.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X