For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईडी से ऐश्वर्या की 5 घंटे पूछताछ, राज्यसभा में भड़कीं जया बच्चन- बुरे दिन जल्द आयेंगे, मैं श्राप देती हूं

    |

    पनामा पेपर लीक मामले में एक तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ हुई तो वहीं दूसरी तरफ सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में हमला बोल दिया। मामला यहां तक गंभीर हो गया कि जया बच्चन ने भाजपा सांसदों को श्राप दे दिया। इसके बाद सोशल मीडिया से लेकर कई दूसरी पार्टी के सांसदों ने जया बच्चन के इस बर्ताव की निंदा की है।

    सोमवार को समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। नारकोटिक्स ड्रग्स बिल पर राज्यसभा में सांसद के दौरान ने जया बच्चन ने पीठ पर मौजूद भुवनेश्वर कलिता से बोला कि वो दिन याद कीजिए जब आप खुद सदन में सभापति के आसन के नजदीक वेल में आ जाया करते थे।

    जया बच्चन ने यह भी कहा कि हम आपसे क्या उम्मीद रख सकते हैं, क्या चल रहा है, हम एक बिल पर चर्चा कर रहे हैं सरकार की तरफ से अपनी गलतियों को ठीक करने के लिए लाया गया है। आप गला घोंट दीजिए हम सबका। जया बच्चन की इस टिप्पणी पर भाजपा सदस्यों ने कड़ा एतराज जताया है। भाजपा के सांसद राकेश सिन्हा ने इसे पीठ का अपमान बताया है। इस पर जया बच्चन ने भड़कते हुए कहा कि आप हमें बोलने ही नहीं देते तो आप अकेले सदन चला लीजिए। जया बच्चन इतना भड़क गई कि उनकी सांस भी फूलने लगी।

    भड़कीं जया बच्चन

    भड़कीं जया बच्चन

    जया बच्चन ने बोला कि सदन में जो हो रहा है वह दुखद है। आप लोगों के बुरे दिन आयेंगे, मैं आपको श्राप देती हूं। जया बच्चन ने पीठ से अपील की है कि मेरे खिलाफ अपशब्द कहे गए हैं ऐसे सदस्यों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए। पीठ ने ऐलान किया कि अगर कोई टिप्पणी सही नहीं हुई तो इसे रिकॅार्ड से हटा दिया गया था। इसके बाद सदन की कार्यवाही 5 बजे तक स्थगित कर दी गई।

    जया बच्चन अपने बयानों के कारण कंट्रोवर्सी

    जया बच्चन अपने बयानों के कारण कंट्रोवर्सी

    बता दें कि कई बार जया बच्चन अपने बयानों के कारण कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग केस मामले में जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि लोकसभा के एक सदस्य ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला, जबकि वो खुद इसी इंडस्ट्री से जुड़े हैं। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। यहां तक कि कंगना रनौत के गटर कहने वाले बयान पर जया बच्चन ने कहा था कि जिन लोगों ने बॅालीवुड में नाम बनाया है वही इसे गटर कह रहे हैं।

    मुझसे इजाजत ली आपने, तमीज सीखो थोड़ी।

    मुझसे इजाजत ली आपने, तमीज सीखो थोड़ी।

    एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ऐश कहकर बुलाया था जिसे जया बच्चन ने तुरंत डांट लगा दी और बोला कि क्या ऐश लगा रखा है, तुम्हारी क्लास में पढ़ती है क्या? एक फैन को फोटो लेते समय फटकार लगाते हुए जया बच्चन ने कहा था कि आप मोबाइल से फोटो क्यों खींच रहे थे, मुझसे इजाजत ली आपने, तमीज सीखो थोड़ी।

    जया बच्चन बुरी तरह ट्रोल

    जया बच्चन बुरी तरह ट्रोल

    2014 के चुनाव के समय वोट डालने के दौरान जया बच्चन ने फोटोग्राफर से कहा था कि कैसे जंगली की तरह बर्ताव रह रहे हो। इसी तरह कई बार अपने गुस्से के कारण जया बच्चन को सोशल मीडिया पर यूजर्स और ट्रोलर ने फटकार लगाई है। जया बच्चन आज भी अपने श्राप वाले बयान के कारण ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं।

    English summary
    Why Jaya bachchan warning bjp government in rajya sabha here read actress controversial statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X