For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फटी जींस कमेंट - जया बच्चन ने उत्तराखंड सीएम की गंदी सोच पर किया सवाल, नातिन नव्या का दिया साथ

    |

    बॉलीवुड में इस समय फटी जींस के बयान पर बवाल मचा हुआ है और ये मोर्चा उत्तराखंड मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के खिलाफ खोला गया है। अब नव्या नवेली नंदा का साथ देने उतर चुकी हैं उनकी सांसद नानी जया बच्चन। जया बच्चन ने एक बयान में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की मानसिकता पर सवाल उठाए हैं।

    दरअसल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कमेंट में औरतों के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि औरतें फटी जींस पहन कर क्या जताना चाहती हैं?

    इसके साथ ही तीरथ सिंह रावत ने ऐसी औरतों के संस्कार पर भी सवाल उठाए और चिंता जताई कि वो आने वाली पीढ़ियों को क्या सिखाएंगी। इसके बाद नव्या नवेली नंदा ने फटी जींस पहन कर अपनी तस्वीर डाली और कहा कि आप अपनी सोच बदलिए। जिसके बाद से बॉलीवुड में इस पर विवाद शुरू हो चुका है।

    उठाया अहम सवाल

    उठाया अहम सवाल

    तीरथ सिंह के बयान पर टिप्पणी करते हुए जया बच्चन ने कहा - जो भी ऊंचे पदों पर बैठे हैं, उन्हें सोच समझ कर बातें बोलनी चाहिए। आप आज के ज़माने में इस तरह की बात कर ही कैसे सकते हैं? आप तय करेंगे कि लोगों ने कैसे कपड़े पहने हैं?

    सोच समझ कर बोलने की सलाह

    सोच समझ कर बोलने की सलाह

    जया बच्चन ने आगे पूछा कि लोगों ने किस तरह के कपड़े पहने हैं उनके उन कपड़ों के हिसाब से उनमें कितने संस्कार हैं, ये कैसे तय किया जा सकता है? ये बिल्कुल खराब धारणा है और समाज में औरतों के खिलाफ जुर्म को बढ़ावा देती है।

    हमेशा कही है दो टूक बात

    हमेशा कही है दो टूक बात

    गौरतलब है कि जया बच्चन ने हमेशा ही दो टूक बातें की हैं। उनकी बातों लोगों को कड़वी भले ही लगती है लेकिन उनकी बातों में काफी सच्चाई होती है। बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आए ड्रग्स के बवंडर पर भी जया बच्चन ने दो टूक बातें कही थीं।

    रवि किशन के बयान पर भड़की थीं

    रवि किशन के बयान पर भड़की थीं

    रवि किशन द्वारा बॉलीवुड के लिए कुछ कड़ी बातों की निंदा करते हुए जया बच्चन ने कहा था - जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है, सबसे अधिक बॅालीवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। जया बच्चन ने कहा कि उन्हें बहुत तकलीफ हो रही है कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है।

    सीधी बात नो बकवास

    सीधी बात नो बकवास

    जया बच्चन ने उस दौरान ये भी कहा कि लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया, वे अब इसे गटर बुला रहे हैं। कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता है। मुझे शर्म आती है कि कल एक शख्स जो खुद उसी इंडस्ट्री से है, इसके विरोध में बोल रहा था। यह शर्मनाक है। इंडस्ट्री का समर्थन करना चाहिए।

    कंगना साध चुकी हैं निशाना

    कंगना साध चुकी हैं निशाना

    हालांकि, नव्या नवेली नंदा के फटी जींस कमेंट पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत फटी जींस में अपनी कुछ तस्वीरें डालते हुए कह चुकी हैं कि फटी जींस पहननी है तो मेरी तरह पहनो। आजकल के सारे युवा इसे यूं पहनते हैं कि भिखारी से कम नहीं लगते।

    जया बच्चन साध चुकी हैं निशाना

    जया बच्चन साध चुकी हैं निशाना

    इससे पहले, कंगना के बॉलीवुड के खिलाफ की जा रही बातों पर निशाना साधते हुए जया बच्चन ने संसद में कहा था - इंडस्ट्री से जुड़ी हुई एक अदाकारा ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में ही छेद करते हैं। चंद लोगों के लिए पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जा सकता।

    मिला था सीधा साफ जवाब

    मिला था सीधा साफ जवाब

    गौरतलब है कि कंगना रनौत ने भी जवाब में जया बच्चन से जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं वाले बयान के बाद थाली का मतलब पूछा था। उन्होंने लिखा - कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने?

    दो भागों में बंटे हुए विचार

    दो भागों में बंटे हुए विचार

    कंगना ने आगे लिखा था - एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

    मिल रहा है साथ

    मिल रहा है साथ

    हालांकि, उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत के इस तरह के अनर्गल के बयान के बाद जिस तरह, नव्या नवेली नंदा ने उनके खिलाफ आवाज़ उठाई है, उन्हें कंगना रनौत को छोड़ कर ट्विटर पर काफी लोगों का समर्थन मिल रहा है।

    English summary
    Jaya Bachchan questioned Uttarakhad CM Tirath Singh Rawat's mentality over judging women wearing ripped jeans. Jaya supported Navya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X