For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पपराजी पर फिर भड़कीं Jaya Bachchan, बुरी तरह से Troll, लोग बोले 'घमंडी औरत'

    |

    Recommended Video

    Jaya Bachchan एक बार फिर Media पर भड़की, पूछे अजीब सवाल, video viral! FilmiBeat

    जया बच्चन को लेकर मशहूर है कि वो अक्सर मीडिया पर नाराज होती रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते हैं। इस वक्त जया बच्चन बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं और इसका कारण उनका हालिया वायरल वीडियो। इस वीडियो में जया बच्चन लगातार पपराजी से सवाल कर रही हैं और उनपर भड़कती आवाज में बात कर रही हैं। हालांकि उनके साथ पोती नव्या नंदा भी नजर आ रही हैं जो कि किसी कार्यक्रम में पहुंची हैं।

    इस दौरान जया बच्चन ने पपराजी से सवाल किए और पूछा की आप कौन सी मीडिया से हैं, जब कैमरामैन ने पपराजी कहा तो उन्होने पूछा ये कौन सा अखबार है? इस दौरान नव्या उनको शांत कराती हुईं नजर आईं।

    '100 दिन में आएगा Pathaan का तूफान' ट्विटर पर ट्रेंड हुए शाहरुख खान, फैंस के ट्वीट्स की सुनामी!'100 दिन में आएगा Pathaan का तूफान' ट्विटर पर ट्रेंड हुए शाहरुख खान, फैंस के ट्वीट्स की सुनामी!

    नव्या उनको बताती हुईं दिखीं कि पपराजी क्या होता है और वो कौन सी मीडिया है। जया बच्चन के इस व्यवहार के बाद सोशल मीडिया पर उनको बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

    एक यूजर ने लिखा, ''इस महिला को बहुत Attitude है जाने लोग इसके पीछे क्यूँ घूम रहे है।'' एक ने लिखा, ''अब समय आ गया है कि उन्हें यह समझने की जरूरत है कि वे बड़े सितारे केवल अपने दर्शकों के प्यार और समर्थन के कारण हैं। उन्हें आज भी सिर्फ इसलिए जाना जाता है क्योंकि वह अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं।

    ऐसा रवैया अच्छा नहीं है। यह बेहतर है कि वह लोगों का सम्मान करना शुरू कर दे।'' इसके अलावा एक ने लिखा है, 'घमंडी औरत।' जया बच्चन का ये वीडियो Filmygyan ने साझा किया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है।

    English summary
    Bollywood Actress Jaya Bachchan gets angry on paparazzi again, trolls badly, people say 'arrogant woman' Video viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X