For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुम्बई की सड़को पर रंग जमाते हुए, ’जय मम्मी दी’ की जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल

    |

    फ़िल्म "जय मम्मी दी" का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' रिलीज करने के बाद, मेकर्स अब फिल्म का दूसरा गाना "लैंबोर्गिनी" रिलीज करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि, निर्माता मुंबई के क्लबों में इस गाने का प्रचार करेंगे जो इस ग्रूवी नंबर के लिए एक परफ़ेक्ट मंच है। ऑरिजिनल गाने को अपने आकर्षक संगीत और पंजाबी लिरिक्स के लिए दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। और अब "जय मम्मी दी" की मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल विभिन्न क्लब का दौर करते हुए मुंबई की सड़कों पर लैंबोर्गिनी गाने का प्रचार करते हुए नजर आएगी।

    सोहेल खान के जन्मदिन बॉलीवुड का धमाका- सलमान, सनी लियोन समेत पार्टी में पहुंचे ये सितारे- Picsसोहेल खान के जन्मदिन बॉलीवुड का धमाका- सलमान, सनी लियोन समेत पार्टी में पहुंचे ये सितारे- Pics

    फ़िल्म के पहले गीत 'मेरी मम्मी नू' के साथ शानदार अनुभव करने के बाद, अब नवीनतम गीत लैंबोर्गिनी देखना निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगा।

    इस एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी में दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

    "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है..

    English summary
    Sunny singh and Sonali saigal dance in Mumbai road. they are promoting Jai Mummy di song.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X