»   » ना बाबा ना..मेरे बेड सीन से माही को कोई दिक्कत नहीं: जय भानुशाली

ना बाबा ना..मेरे बेड सीन से माही को कोई दिक्कत नहीं: जय भानुशाली

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों एक बोल्ड गाने .. आज फिर तुम पर...ने लोगों की रातों की नींद उड़ायी है। लोग बेसब्री से हेटस्टोरी 2 की रिलीज का वेट कर रहे हैं। विक्रम भट्ट की इस सीक्वेल मूवी से टीवी के हीरो जय भानुशाली फिल्मी पर्दे पर कदम रख रहे हैं। फिल्म में उनकी हिरोईन सुरवीन चावला ही हैं जो कि टीवी की ही दुनिया से हैं। फिल्म के इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त इंटिमेट सीन फिल्माये गये हैं।

Must Click: जय-सुरवीन के इंटिमेट सींस

जिसके बारे में खबर आयी है कि इन सींस की वजह से जय की रीयल पत्नी और टीवी अदाकारा माही काफी नाराज हो गयीं हैं। जिनके बारे में बात करते हुए जय ने कहा कि यह सब बकवास खबरें हैं। भला माही को इन सारी बातों पर क्या एतराज होगा। माही भी प्रोफेशनल हैं, उसे भी पता है कि जो कुछ दिखाया जाता है वो सब एक फिल्म और कहानी का हिस्सा है। यह सारी फालतू बातें आधारहीन हैं। मैं, मेरी पत्नी माही से बहुत ज्यादा प्यार करता हूं और मुझसे ज्यादा वो मुझसे प्यार करती है। वो मेरे इंटिमेट सींस को लेकर कम्फर्टेबल थीं।

मालूम हो कि पांड्या की यह फिल्म 2012 में आई 'हेट स्टोरी' फिल्म का अगला संस्करण है। इस फिल्म के निर्माता विक्रम भट्ट और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री थे ।'हेट स्टोरी 2' का ट्रेलर छह जून को वेब पर लांच हो चुका है और यूट्यूब पर इसे 20,00,000 हिट्स मिल चुके हैं। फिल्म 18 जुलाई को रिलीज हो रही है।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/RalvLaiSZa0?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Jay Bhanushali who is making his debut in Bollywood, Hate Story 2 with Surveen chawla rubbishes rumours about his troubled relationship with his wife Mahi Vij.
Please Wait while comments are loading...