For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान ड्रग केस: भड़के जावेद अख्तर- कीचड़ उछालने में मजा आता है, कीमत चुका रहे हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। आर्यन खान के केस को लेकर बॅालीवुड ने खुले तौर पर सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान के प्रति अपना सपोर्ट दिखाया है। कई बड़े नाम जैसे ऋतिक रोशन से लेकर सलमान खान तक शाहरुख खान के साथ इस कठिन समय में खड़े हैं।

    इस बीच अब एक सवाल के जवाब में गीतकार जावेद अख्तर ने यह साफ तौर पर कहा है कि बॅालीवुड और इंडस्ट्री को एक बड़ी कीमच चुकानी पड़ रही है। गीतकार जावेद अख्तर ने इसे लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

    मुंबई के जुहू स्थित एक बुक स्टोर में चेंजमेंकर्स नाम की किताब के लांच के अवसर पर जावेद अख्तर ने शाहरुख और आर्यन खान के लिए एक सवाल के जवाब में अपना समर्थन दिखाया है। जावेद अख्तर ने कहा है जांच के आधार पर कई बड़े नाम और सेलेब्स को निशाना बनाया जा रहा है।

    जावेद अख्तर का बड़ा बयान

    जावेद अख्तर का बड़ा बयान

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार जावेद अख्तर ने कहा है कि मैं यही कहना चाहूंगा कि एक पोर्ट पर बिलियन डॅालर की कोकीन मिलती है और एक जगह कहीं क्रूज पर 1200 लोग मिलते हैं तो वहां पर 1.30 लाख की चरस बरामद की जाती है। फिर यह एक बहुत बड़ी राष्ट्रीय खबर बन जाती है।

    बिलियन डॅालर कोकीन के बारे में बात नहीं

    बिलियन डॅालर कोकीन के बारे में बात नहीं

    लेकिन बिलियन डॅालर कोकीन के बारे में मैंने हेडलाइन तक नहीं देखी। पांचवे या छठवें पेज पर खबर आ जाती है। इसके बाद बोला जाता है कि इस पोर्ट पर हम जहाज नहीं आने देंगे। लेकिन जो मिला है, उसके बारे में तो पहले बात करो।

    बॅालीवुड को चुकानी पड़ रही है कीमत

    बॅालीवुड को चुकानी पड़ रही है कीमत

    अपनी बात को आगे रखते हुए जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि हाई प्रोफाइल होने की कीमत बॅालीवुड को चुकानी पड़ रही है। जब आप हाई प्रोफाइल होते हैं तो किसी को नीचे खींचने में, पत्थर फेंकने में और कीचड़ उछालने में सबको मजा आता है। अगर आप कुछ भी नहीं हैं तो किसको मजा आएगा आप पर पत्थर फेंकने में?

    English summary
    Javed Akhtar talk about Aryan Khan drug case says film Industry is paying price,Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X