For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स मामले में बॉलीवुड कवरेज को लेकर बोले जावेद अख्तर-'करण जौहर की पार्टी में काश किसान भी होते'

    |

    नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छानबीन को लेकर बॉलीवुड इन दिनों मीडिया और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से लेकर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसे बड़े नाम शामिल होने से यह केस और सुर्खियों में आ गया है। ऐसे में ड्रग और बॉलीवुड कनेक्शन के कवरेज को लेकर गीतकार जावेद अख्तर ने मीडिया पर ताना माना है।

    जावेद अख्तर ने लिखा- "अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है।"

    जावेद अख्तर ने टीवी चैनल्स पर किसान बिल से जुड़े विरोध की खबरों को न दिखाकर बॉलीवुड के ड्रग्स केस और करण जौहर की पार्टी की पार्टी के वीडियो को दिखाए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। ऐसे में जहां कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनका साथ दे रहे हैं, वहीं कुछ ट्रोल कर रहे हैं।

    जावेद अख्तर के अलावा पूजा बेदी ने भी इस विषय पर ट्विट किया था। पूजा बेदी ने लिखा- "यह साफ है कि भारत में इस स्तर की ड्रग की डीलिंग सिर्फ बॉलीवुड से कहीं आगे है। ऐसे में सवाल यह है कि हम उन लोगों के पीछे क्यों नहीं हैं जो बड़ी संख्या में इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या #BollywoodCleanup सिर्फ अहम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मीडिया में चल रहा है?

    बता दें, ड्रग मामले को लेकर शनिवार को नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने वाली है। जबकि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है।

    सुशांत केस - रिया चक्रवर्ती ने हाईकोर्ट से कहा, 'सीबीआई को ट्रांसफर हो जांच, NCB को अधिकार नहीं'

    English summary
    Javed Akhtar takes a dig at media for covering Karan Johar party rumours and drugs links instead of covering farmers’ protests.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X