For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेखर कपूर के शरणार्थी वाले बयान पर भड़के जावेद अख्तर- बोले पाकिस्तान में अच्छा महसूस करेंगें?

    |

    काफी समय से देखा जा रहा है कि गीतकार जावेद अख्तर चर्चा में चल रहे हैं और उनको लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। हाल ही में जावेद अख्तर ने शेखर कपूर के ट्वीट के बाद उनको भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल शेखर कपूर ने लिखा था कि..उन्हें बुद्धिजीवियों से डर था, जो सांप की तरह होते हैं और उन्हें भारत में विभाजन के दशकों बाद अभी भी शरणार्थी जैसा महसूस होता है। इस ट्वीट के सामने आने के बाद ये काफी ज्यादा वायरल हुआ है और लोगों ने कई तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

    अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रीला ने फिर शेयर की बेबी की शानदार तस्वीर

    अब इसपर जावेद अख्तर का बयान आया और उन्होने लगातार कई ट्वीट करते हुए अपनी बात कही। मामला यहीं नहीं रुका जावेद अख्तर के फैंस भी काफी खरी खोटी सुना रहे थे।

    शेखर कपूर के शरणार्थी वाले ट्वीट के बात जावेद अख्तर ने लिखा कि...'' आखिर ये बुद्धिजीवी वर्ग कौन हैं, जो आपको गले लगा रहे हैं और आप उनसे गले मिलकर सांप के डसने जैसा महसूस कर रहे हैं? श्याम बेनेगल, अदूर गोपाल कृष्ण, राम चंद्र गुहा? क्या सच में?

    मुझे लग रहा है आप ठीक नहीं है शेखर साहब, आपको मदद की जरूरत है। चलिए, किसी अच्छे मानसिक रोग विषेशज्ञ को दिखाइए, शर्माइए मत।'' फिर क्या था एक के बाद एक ट्वीट्स की बरसात होने लगी।

    इसके अलावा हाल ही में भीड़ हिंसा को लेकर कुछ सेलेब्स ने पीएम मोदी के लिए पत्र लिखा था जिसमें अनुराग कश्यप भी शामिल थे। अब इस पर पलटवार करते हुए कुछ सेलेब्स ने पत्र का विरोध करते हुए एक पत्र लिखा है।

    इन लोगों में फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, फिल्मकार मधुर भंडारकर, तथा विवेक अग्निहोत्री के अलावा शास्त्रीय नर्तकी व राज्यसभा सदस्य सोनल मानसिंह शामिल हैं। फिलहाल आप पढ़िए जावेद अख्तर और शेखर कपूर के ट्वीट..

    English summary
    Shekhar kapoor says i am feeling like an Refugee in India, Javed akhtar ask that, will you feeling good in Pakistan then?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X