For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कुछ दिनों के लिए नफरत का नशा छोड़ दो' ट्रोल करने पर जावेद अख्तर ने दिया सटीक जवाब

    |

    जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और यही कारण है कि लोग उनको काफी ज्यादा निशाना बनाते हैं। लेकिन उनकी हाजिर जवाबी इतनी शानदार है कि वो लोगों को इंप्रेस कर लेते हैं। हाल ही में एक यूजर ने जावेद अख्तर को ट्रोल करने की कोशिश की थी और जावेद अख्तर ने ट्रोल को ऐसा जवाब दिया कि उनकी तारीफ हो रही है।

    जावेद अख्तर हाल ही में नागरिकता बिल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे और बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखी थी। इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनको सीधे सीधे निशाना बनाने की कोशिश कर रहे थे।

    क्या बोला यूजर

    क्या बोला यूजर

    फिलहाल अभी की बात करें तो इस यूजर ने लिखा है...'जावेद अख्तरजी कहां हो? देश के बारे में अपनी राय दीजिए या बिल में छिपे रहोगे? आपकी सेक्युलर गैंग नहीं दिख रही है।'

    जावेद अख्तर का जवाब

    जावेद अख्तर का जवाब

    इस पर जावेद अख्तर ने भी अपनी बात बेबाकी से बोलकर यूजर का मुंह बंद कर दिया है। उन्होने जवाब में लिखा.. 'भाई कम से कम कुछ दिनों के लिए नफरत का नशा छोड़ दो।

    तुम क्या कर रहे हो

    तुम क्या कर रहे हो

    मेरे जैसे लोग जो भी कर सकते हैं, कर रहे हैं। तुम बस इतना करो कि दूसरों से पूछने की बजाय ये बताते रहो कि तुम क्या कर रहे हो?'

    चर्चा में है जवाब

    चर्चा में है जवाब

    उनका ये जवाब काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस मौके पर लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होने हाल ही में एक बयान दिया था।

    मस्जिदों पर बोले थे

    मस्जिदों पर बोले थे

    उन्होने भारत की मस्जिदों को लेकर भी एक बयान दिया था जो कि चर्चा में रहा था। जावेद अख्तर ने कई शानदार फिल्में लिखीं हैं और उनका गाने भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

    एक्सीडेंट हुआ था

    एक्सीडेंट हुआ था

    जावेद अख्तर का हाल ही में एक्सीडेंट भी हुआ था जिसमें उनके साथ मौजूद पत्नी शबाना आजमी के काफी चोट आई थी।

    'याद पिया की आने लगी' फेम दिव्या खोसला कुमार ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साझा निशाना

    English summary
    Javed akhtar says to a user who try to troll him. Leave hate for some days at least and tell me if you are doing for country now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X