For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शबाना आज़मी के एक्सीडेंट पर जावेद अख्तर का रिएक्शन, सन्न रह गए और मुंह से निकला- क्या वह जिंदा है?

    |

    18 जनवरी को जावेद अख्तर की पत्नी और एक्ट्रेस शबाना आज़मी का गंभीर एक्सीडेंट हुआ। इसके चलते वह कई दिन तक आईसीयू में एडमिट रहीं। कई महीने बीत जाने के बाद जावेद अख्तर ने पत्नी के साथ हुए इस एक्सीडेंट पर खुलकर बातचीत की। साथ ही पत्नी का एक्सीडेंट हुआ तो जावेद अख्तर का रिएक्शन क्या था वह भी बताया।

    जावेद अख्तर के जन्मदिन सेलिब्रेशन के बाद शबाना आज़मी और वह खुद गाड़ी से वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी के साथ ऐसा एक्सीडेंट हुआ कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और शबाना कि जो तस्वीरें सामने आईं वह चौंकाने वाली थी। वह खून में लतपथ नजर आईं।

    लॉकडाउन में सलमान खान कर रहे 'राधे' के क्लाइमैक्स सीन की सीक्रेट तैयारी, बहा रहे पसीना-डिटेल्स लीक!

    हालांकि शबाना आजमी अब एकदम स्वस्थ हैं और जावेद अख्तर भी सुरक्षित हैं। अब लंबे समय के बाद जावेद अख्तर ने इस गंभीर एक्सीडेंट पर बातचीत की। जावेद अख्तर ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तो वह सन्न रह गए और उनके मुंह से निकला शबाना जिंदा है।

    एक्सीडेंट के बाद सन्न पड़ गए जावेद अख्तर

    एक्सीडेंट के बाद सन्न पड़ गए जावेद अख्तर

    जावेद अख्तर ने कहा कि जब ये घटना हुई, तो वह आगे पीछे ही गाड़ियों में वापस घर लौट रहे थे। जब ये हादसा हुआ तो वह पीछे वापस आकर देखा तो शबाना की हालत देख वह एकदम सन्ना रह गए और बैचेनी होने लगी।

    शबाना आजमी की हालत थी गंभीर

    शबाना आजमी की हालत थी गंभीर

    जावेद अख्तर ने एक इंटरव्यू में बताया कि शबाना को काफी चोट आई थी और उनका पूरा चेहरा खून से लतपथ था। मीडिया के अनुसार जावेद अख्तर ने बताया कि इस एक्सीडेंट के बाद मेरे दिमाग में पहला ख्याल आया- ‘क्या शबाना जिंदा हैं?

    कब हुआ था ये हादसा

    कब हुआ था ये हादसा

    गौरतलब है कि 18 जनवरी, 2020 को खालापुर टोल प्लाजा के पास शबाना आजमी की गाड़ी के साथ ये हादसा हुआ। वह गंभीर रूप से घायल हुईं इसके बाद उन्हें एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में और फिर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल शिफ्ट कराया गया था।

    राजनेताओं से लेकर तमाम फैंस ने मांगी थी दुआएं

    राजनेताओं से लेकर तमाम फैंस ने मांगी थी दुआएं

    बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम दिग्गजों ने शबाना आजमी के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किया था। फैंस से लेकर तमाम देशवासियों ने उनके लिए दुआएं मांगी थी।

    English summary
    javed akhtar reaction on shabana azmi accident
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X