For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जावेद अख्तर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना कहा- हम हिंदू हैं का नारा लगवाया जा रहा है

    |

    नागरिकता कानून को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर सवाल खड़ा हुआ है। गीतकार जावेद अख्तर ने नागरिकता कानून को लेकर सरकार की आलोचना की है। बुधवार को साहिबाबाद के झंडापुर में लोकप्रिय रंगकर्मी सफदर हाशमी के 31 वें शहादत दिवस पर जावेद अख्तर ने कहा कि लोगों को धर्म के आधार पर बांटा जा रहा है।

    गर्व से कहो हम हिंदू हैं का नारा लगवाया जा रहा है। इससे समस्याओं का समाधान नहीं होता है। शरणार्थी की कोई जात या धर्म नहीं होता। इसलिए देश में ऐसा कानून होना चाहिए जिसमें धार्मिक भेदभाव ना हो। अपनी बात को समझाते हुए उन्होंने कहा कि आप आम हिंदुस्तानी से कैसे पूछोगो कि वह हिंदुस्तानी है।

    आदिवासी, दलित और गरीब के पास यदि प्रमाण नहीं है तो सरकार उन्हें कहां भगा देगी। क्या सरकार वोट लेते समय पूछते उनके वोटर की नागरिकता है कि नहीं। नागरिकता कानून के दायरे में लाकर सरकार कितने लोगों को बाहर निकालेगी। केंद्र सरकार की तरफ से इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि इनके लिए अल्पसंख्यक सीढ़ी है।

    2020 में बजेगा बैंड बाजा बारात, वरुण-आलिया के साथ 6 सुपरस्टार करेंगे शादी, डेट फाइनल !2020 में बजेगा बैंड बाजा बारात, वरुण-आलिया के साथ 6 सुपरस्टार करेंगे शादी, डेट फाइनल !

    देश की बहुसंख्यक 85 फीसदी आबादी पर नियंत्रण चाहिए। लेकिन इस प्रयास के परिणाम सुखद नहीं होंगे। जावेद ने अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि आवास, शिक्षा, रोजगार, हेल्थ और भोजन के विषय में सोचने नहीं दिया जा रहा है। पाकिस्तान मुस्लिमों बहुसंख्यक आबादी के लिए बनाया गया था। वहां मुसलिम आबादी भी सुकून में नहीं हैं। पाकिस्तान के मुस्लिमों से बेहतर स्थिति में आज भी हिंदुस्तान के मुस्लिमों में हैं।

    English summary
    Javed akhtar attack on modi government on caa issue here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X