For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    400 करोड़ की आदिपुरुष में दिखेगा जन्नत एक्ट्रेस का जलवा, बिकिनी में दिया ऐसा सेक्सी पोज, वायरल फोटो

    By Filmibeat Desk
    |

    खूबसूरती के मामले में सोनल चौहान का कोई जवाब नहीं है। जन्नत फिल्म की एक्ट्रेस सोनल चौहान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी कोई ना कोई फोटो शेयर करती रहती हैं। इस दफा सोनल चौहान ने अपनी बेहद सेक्सी कई सारी तस्वीरें अपलोड की हैं। अपनी इस लेटेस्ट तस्वीरों में सोनल चौहान ने अपने कई सारे लुक दिखाए हैं।

    हाल में उन्होंने अपनी एक पिक्चर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की जिसमें वो पेस्टल पीच पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो के सामने आते ही सोनल के फैन्स उनकी खूबसूरती पर इस कदर फिदा हो गए कि उन्होंने फौरन उन्हें महारानी गायत्री देवी की ब्यूटी और ग्रेस से कंपेयर करना शुरू कर दिया, जो जयपुर के तीसरी महारान की पत्नी थीं।

    इस फोटो में हम उनकी और महारानी गायत्री देवी के बीच की सिमिलैरिटी को साफ देख सकते हैं जो एक ही कलर की साड़ी, पोस और ब्यूटी में शानदार दिख रहीं हैं। इसके अलावा बिकिनी में भी सोनल चौहान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जहां वह पानी के भीतर खूबसूरती से पोज देते हुए नजर आ रही हैं ।

    एक वीडियो में पानी के पास अपने बालों के साथ खेलते हुए सोनल चलते हुए नजर आ रही हैं ।वहीं सोनल चौहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो टी-सीरीज़ और ओम राउत के मैग्नम ओपस आदिपुरुष में नज़र आएँगी इसके अलावा वे प्रवीण सत्तारू की द घोस्ट में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ लीड रोल में देंगी।

    sonal chauhan

    400 करोड़ की सबसे हाई बजट फिल्म का हिस्सा बनने पर सोनल चौहान ने कहा है कि वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं।आदिपुरुष फिल्म का हिस्सा बनने पर सोनल चौहान ने कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह मेरे लिए बड़ी बात है कि मैं फिल्म आदिपुरूष का हिस्सा हूं। मैंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं यह फिल्म उससे बहुत ही अलग है।

    English summary
    Jannat actress sonal chauhan glamour's photo from saree to bikini have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X