For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर 'राधे श्याम' ने जन्माष्टमी पर नया पोस्टर किया रिलीज़, रोमांटिक झलक

    By Filmibeat Desk
    |

    प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक ड्रामा 'राधे श्याम' अगले साल मकर संक्रांति पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले फैंस के बीच उत्साह को और बढ़ाते हुए, मेकर्स ने आज जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर बहुप्रतीक्षित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है और यह बेहद शानदार नज़र आ रहा है।

    प्रभास एक खूबसूरत टक्सीडो और पूजा हेगड़े एक लुभावना बॉल गाउन पहने हुए नज़र आ रही हैं और यह पोस्टर किसी फेयरीटेल से कम नहीं लग रहा है।

    राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है। इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किए गए, राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है।

    दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम'दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम'

    निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, "हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे। राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आएगी और हम जन्माष्टमी जैसे खास दिन पर फिल्म का यह पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।"

    राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने मिलेगी, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    On the special occassion of Janmashtami, Prabhas and Pooja Hegde treats fans with a brand new poster of their upcoming movie Radhe Shyam.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X