For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुड लक जेरी में बिहारी भाषा बोलती दिखेंगी जान्हवी कपूर, ली है ट्रेनिंग!

    By Filmibeat Desk
    |

    जब जीवन आपको नींबू देता है, तो आप सिर्फ नींबू पानी ही नहीं बनाते; यह ब्रह्मांड का परीक्षण करने का तरीका है कि आप कैसे जीवित रहने और फलने-फूलने की जद्दोजहद करते हैं! डिज़्नी+ हॉटस्टार एक असामान्य कॉमेडी, गुडलक जेरी के साथ हलचल और जीवित रहने की एक बिल्कुल नई कहानी पेश करता है। एक युवा लड़की, जेरी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई, फिल्म उसके संघर्षों को एक साथ रखती है क्योंकि वह अपनी बीमार माँ को बचाने के लिए आगे और भी आगे बढ़ जाती है।

    'रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीदकर सुशांत को दिया था'- एनसीबी की चार्जशीट!'रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स खरीदकर सुशांत को दिया था'- एनसीबी की चार्जशीट!

    लेकिन उसका रास्ता इस सफर में उतार-चढ़ाव से भरा रहता है और इस सफर मे अव्यवस्था और कॉमेडी के प्रफुल्लित करने वाले क्षण आते हैं। फिल्म में जान्हवी कपूर ने दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह सहित एक शानदार कलाकारों की टोली के साथ इस किरदार को जीवंत कर दिया है।

    जान्हवी कपूर भारत के एक छोटे से शहर की एक साधारण लड़की जेरी की भूमिका निभा रही हैं, जिस शहर का उन्होंने प्रतिनिधित्व किया, उसकी इस भूमिका के लिए बोली को समझना महत्वपूर्ण था।

    और उन्होंने कुछ इस तरह किया। गुडलक जेरी के लिए अपनी बोली पर टिप्पणी करते हुए, जान्हवी कपूर ने कहा, "मैंने बिहारी बोली के लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण लिया। हमारे पास गणेश सर और मिस्टर विनोद नाम के कुछ कोच थे।

    हमने एक वर्कशॉप में भाग लिया और उन सभी गीतों को सुना, उन्होंने मुझसे ऐसा अभ्यास भी करवाया जिसमें वह मुझे प्रशिक्षण के एक भाग के रूप में बिहारी गालियां कहलवाते थे। पूरी प्रक्रिया अंततः बहुत मजेदार थी। मैं अपने देश के उस वर्ग के वाक्य-विन्यास को जानने के लिए बहुत आभारी हूं।

    "सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन द्वारा निर्मित, यह फिल्म 29 जुलाई, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। कॉन-मेडी गुडलक जेरी में अस्तित्व के लिए जेरी की रोलर-कोस्टर यात्रा में शामिल हों, 29 जुलाई, 2022 को Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होगी

    English summary
    Bollywood Actress Janhvi Kapoor will be seen speaking Bihari language in Good Luck Jerry, has taken training! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X