India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नितेश तिवारी - साजिद नाडियाडवाला का छिछोरे के बाद नया धमाका - जान्हवी कपूर और वरूण धवन फाईनल

    |

    हाल ही में हर किसी ने दंगल और छिछोरे जैसी शानदार फिल्मों के डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण के खूब चर्चे सुने हैं। इस रामायण के राम हैं रणबीर कपूर, रावण हैं ऋतिक रोशन और सीता हैं दीपिका पादुकोण। लेकिन अब खबर है कि इस महत्त्वाकांक्षी प्रोजेक्ट से पहले, नितेश तिवारी अपनी फिल्म छिछोरे के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ एक हल्की फुल्की रोमांटिक कॉमेडी बनाने जा रहे हैं।

    और अब इस हल्की फुल्की फिल्म की स्टारकास्ट भी तय हो चुकी है। नितेश तिवारी की इस फिल्म के मुख्य स्टार होंगे वरूण धवन और जान्हवी कपूर। इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होने जा रही है। गौरतलब है कि नितेश तिवारी काफी समय से वरूण धवन के साथ काम करना चाह रहे थे।

    जैसे ही ये खबर आई, हर किसी को लगा कि ये वही सनकी नाम की फिल्म है जहां वरूण धवन एक विकलांग पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आने वाले थे। ये फिल्म 2021 में शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण टल गई। नितेश तिवारी की फिल्म इस फिल्म से बिल्कुल अलग है।

    साथ में आने वाले थे वरूण - जान्हवी

    साथ में आने वाले थे वरूण - जान्हवी

    बात करें फिल्म की दूसरी लीड जान्हवी कपूर की तो वरूण धवन और जान्हवी कपूर इससे पहले एक साथ शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आने वाले थे। लेकिन वरूण धवन को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। अब मिस्टर लेले नए नाम और स्टारकास्ट के साथ अनाउंस हो चुकी है। वहीं वरूण और जान्हवी आखिरकार, किसी फिल्म में साथ आ रहे हैं।

    दर्शकों की चहेती जान्हवी

    दर्शकों की चहेती जान्हवी

    जान्हवी कपूर धड़क के साथ आलोचनाओं का शिकार भले ही हुई थीं लेकिन अपनी रियल लाईफ में वो फैन्स और मीडिया का दिल जीतती गईं। चाहे वो इवेंट्स में उनकी शानदार उपस्थिति हो या फिर जिम सेशन के बाहर उनका नो मेकअप लुक। जान्हवी कपूर अक्सर ही फैन्स को खुश करती और उनके साथ सेल्फी खींचती दिख जाती है।

    लॉकडाउन में कई फिल्में रिजेक्ट

    लॉकडाउन में कई फिल्में रिजेक्ट

    वरूण धवन लॉकडाउन में कई फिल्में रिजेक्ट कर चुके हैं। ड्रीम गर्ल डायरेक्टर राज शांडिल्य ने उन्हें एक कॉमेडी फिल्म ऑफर की थी जहां वरूण धवन एक स्टैंड अप कॉमेडियन का किरदार निभाने वाले थे। वहीं दूसरी तरफ, उन्हें शाहरूख खान की रेड चिलीज़ ने भी एक फिल्म ऑफर की थी जिसे वरूण ने ठुकरा दिया। केसरी डायरेक्टर अनुराग सिंह भी वरूण के साथ एक फिल्म शुरू करने वाले थे जो लॉकडाउन में वरूण धवन ने रिजेक्ट कर दी। इसके बावजूद उनके पास पाईपलाईन में ढेरों फिल्में हैं।

    सशक्त किरदार चुन रही हैं जान्हवी

    सशक्त किरदार चुन रही हैं जान्हवी

    जान्हवी कपूर, दर्शकों की चहेती हैं और अगर नई पीढ़ी की हीरोइनों की बात करें तो उनमें सबसे सशक्त किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए जान्हवी कपूर की अगली फिल्म डायरेक्ट करेंगे बमन ईरानी के बेटे कयोज़ ईरानी। इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अपोज़िट होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा या वरूण धवन। वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स की एक और फिल्म जिसे शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं वो अनाउंस हो चुकी है। फिल्म का नाम है मिस्टर एंड मिसेज़ माही जिसमें जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव होंगे।

    हॉरर यूनिवर्स से बायोपिक तक

    हॉरर यूनिवर्स से बायोपिक तक

    वरूण धवन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उन्होंने दिनेश विजान की हॉरर यूनिवर्स में कदम रख दिया है भेड़िया के साथ। फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक भी बाहर आ चुका है। इस फिल्म में वरूण धवन, कृति सैनन के साथ दिखाई देंगे। और माना जा रहा है कि ये हॉरर यूनिवर्स आगे चलकर स्त्री और रूही के साथ मिलकर कोई धमाका करेगी। इसके अलावा वो श्रीराम राघवन की अरूण खेतरपाल बायोपिक कर रहे हैं जिसका नाम है इक्कीस। इस फिल्म की शूटिंग लगातार टलती जा रही है।

    2022 में दो फिल्में

    2022 में दो फिल्में

    2022 में वरूण धवन की दो फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं। भेड़िया के अलावा उनकी धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ जुग जुग जीयो भी रिलीज़ के लिए तैयार है। ये फिल्म पूरी तरह से एक फैमिली ड्रामा है जहां वरूण धवन के साथ कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोहली नज़र आएंगे। वरूण धवन की कई फिल्में फिलहाल अटक चुकी हैं जिनमें धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ रणभूमि शामिल है। वहीं आलिया भट्ट के साथ दुल्हनिया सीरीज़ की अगली फिल्म की अफवाहें भी अब फीकी पड़ चुकी हैं।

    मिला है शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ

    मिला है शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ

    जान्हवी कपूर को शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ भी बखूबी मिला है। उन्होंने धड़क के बाद ज़ोया अख्तर की फिल्म घोस्ट स्टोरीज़ में काम किया। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म नहीं चली लेकिन जान्हवी के काम की जमकर तारीफ हुई। इसके बाद जान्हवी कपूर की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। लेकिन इस बार उनके काम को काफी सराहा गया।

    करने जा रहे हैं इंटरनेशनल डेब्यू

    करने जा रहे हैं इंटरनेशनल डेब्यू

    इस बीच वरूण धवन अपना डिजिटल डेब्यू करने की भी तैयारी कर रहे हैं इंटरनेशनल वेब सीरीज़ सिटाडेल के साथ। इस सीरीज़ की हीरोइन हैं प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका चोपड़ा अपनी इंटरनेशनल सीरीज़ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं वहीं वरूण धवन इसके इंडिया चैप्टर की शूटिंग जल्दी ही शुरू करेंगे। माना जा रहा है कि अमेज़ॉन प्राईम वीडियो के लिए ये सीरीज़ 2022 में रिलीज़ होगी।

    जान्हवी की भी कई फिल्में पाईपलाईन में

    जान्हवी की भी कई फिल्में पाईपलाईन में

    जान्हवी कपूर को धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ धड़क और गुंजन सक्सेना के बाद तीन फिल्में करने थीं।जहां तख्त, डिब्बाबंद हो गई वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म दोस्ताना 2 काफी ज़्यादा पीछे छूट चुकी है। इसके अलावा जान्हवी कपूर को मिस्टर लेले करनी थी लेकिन वो फिल्म ठीक समय पर शुरू नहीं हो पाई और जान्हवी को इसे छोड़ना पड़ा। मिस्टर एंड मिसेज़ माही और कयोज़ ईरानी की फिल्म के अलावा, जान्हवी गुड लक जेरी और हेलेन रीमेक, मिली की शूटिंग पूरी कर चुकी है।

    English summary
    Nitesh Tiwari's next before Ramayana is a Sajid Nadiadwala film starring Varun Dhawan and Janhvi Kapoor. Read details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X