For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझ में श्रीदेवी की तलाश होती है, मैं अपनी मां से अलग हूं, ये समझना होगा- जान्हवी कपूर

    |

    जाह्नवी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के बाद दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है। अपनी फिल्मों के साथ वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के कारण भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी कपूर को श्रीदेवी का हमशक्ल भी कहा जाता है।

    हर बार उनके एक्टिंग की तुलना मां श्रीदेवी से की जाती है। इसे लेकर श्रीदेवी हमेशा से अपना पक्ष रखती हुई आयी हैं। एक बार फिर से श्रीदेवी ने ये जाहिर करने की कोशिश की है कि अब वो समय आ गया है जब दर्शकों को उनकी तुलना मां श्रीदेवी से नहीं करनी चाहिए।

    इसी संबंध में श्रीदेवी ने एक अखबार से खुलकर बात की है और अपनी राय जाहिर की है। चलिए जानते हैं कि जाह्नवी कपूर ने क्या कहा है। बता दें कि जान्हवी ने साल 2018 में अपना डेब्यू किया था। उससे पहले फरवरी 24 को श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आयी थी। जिसने सभी को चौंका दिया था।

    श्रीदेवी से मेल खाने का दबाव

    श्रीदेवी से मेल खाने का दबाव

    HT से बातचीत के दौरान जान्हवी से पूछा गया कि क्या आज भी श्रीदेवी के कद से मेल खाने का दबाव उन पर रहता है। इस पर अपना रिएक्शन देते हुए वह कहती हैं कि अभी भी लोग मुझ में श्रीदेवी की तलाश करते हैं।

    धड़क के बाद कुछ लोग

    धड़क के बाद कुछ लोग

    वह आगे कहती हैं कि समाज में कुछ लोग ऐसे हैं जो मेरी डेब्यू फिल्म धड़क के साथ ये समझने में सक्षम हुए हैं। वहीं कई ऐसे लोग हैं जो अभी मुझ में श्रीदेवी की तलाश करते हैं।

    शायद मेरी बाकी फिल्मों से वे

    शायद मेरी बाकी फिल्मों से वे

    अपनी बात समझाते हुए जान्हवी कपूर कहती हैं कि हो सकता है कि मेरे अधिक काम करने के बाद वे समझेंगे कि मैं एक अलग प्रकार की कलाकार हूं और मेरे विकल्प भी अलग होंगे।

    गुंजन सक्सेना बायोपिक

    गुंजन सक्सेना बायोपिक

    गौरतलब है कि 'धड़क' फिल्म से जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की। अब वह गुंजन सक्सेना बायोपिक में नजर आएंगी। 24 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज होगी।

    भारत की पहली लड़ाकू महिला

    भारत की पहली लड़ाकू महिला

    भारत की पहली लड़ाकू महिला गुंजन सक्सेना ही थीं। साल 1999 की कारगिल लड़ाई में गुंजन ने अपनी जान दांव पर लगाकर अपने साथियों की जान बचाई थी। उन्हें सूर्यवीर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

    English summary
    Janhvi Kapoor talk about her mother said people still look for sridevi in her , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X