For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pic of The Day: बिना मेकअप के जान्हवी कपूर को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

    |

    जान्हवी कपूर फैन्स की फेवरिट हैं। लेकिन अब से बिना मेकअप की जान्हवी कपूर फैन्स की फेवरिट बन जाए तो कोई शक नहीं होगा। दरअसल, आज अपने पाईलेट्स सेशन के बाद जान्हवी कपूर को क्लिक किया गया और बिना मेकअप के भी वो बेहद प्यारी लग रही थी।

    गौरतलब है कि जान्हवी और उनका जिम कभी नहीं छूटता है। वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं और इसलिए कैमरामैन कभी भी निराश नहीं होते हैं।

    कल ही जान्हवी जिम क्लास के बाहर नंगे पांव अपने एक नन्हें दोस्त के साथ खेलती नज़र आई थीं। अब आज वो अपने पाईलेट्स सेशन के बाद भी उतनी ही तरोताज़ा नज़र आईं।

    अगर फिल्मों की बात करें तो जान्हवी के पास इस समय फिल्मों की भरमार है। गुंजन सक्सेना बायोपिक के अलावा, जान्हवी कपूर तख्त, रूही अफज़ा और कार्तिक आर्यन की दोस्ताना की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा वरूण धवन की मिस्टर लेले पर भी जल्दी ही काम शुरू हो जाएगा।

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    आने वाले प्रोजेक्ट्स

    जान्हवी कपूर के पास साउथ के प्रोजेक्ट्स के भी कई ऑफर हैं। माना जा रहा है कि वो थाला अजीत के साथ अपना तमिल डेब्यू और विजय देवराकोंडा के साथ अपना तेलुगू डेब्यू भी फाईनल कर चुकी हैं।

    धड़क से डेब्यू

    धड़क से डेब्यू

    जान्हवी कपूर ने शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ अपना फिल्म डेब्यू किया था। धड़क को डायरेक्ट किया था बदरीनाथ की दुलहनिया फेम शशांक खेतान ने।

    खूब पसंद की गई जोड़ी

    खूब पसंद की गई जोड़ी

    जान्हवी और इशान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। हालांकि फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले। फिल्म की तुलना सैराट से की गई। धड़क, मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी।

    जमकर तैयारी

    जमकर तैयारी

    गुंजन सक्सेना बायोपिक के लिए जान्हवी ने जमकर तैयारी की। उन्होंने फिल्म के लिए फ्लाईंग क्लासेस भी लिए। उनके गुंजन सक्सेना लुक से उनकी पहली तस्वीर ये थी। फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है।

    पहले ही मिल चुकीं

    पहले ही मिल चुकीं

    फिल्म की तैयारी के दौरान, जान्हवी पहले ही गुंजन से मिली थीं। दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। फिल्म का नाम है कारगिल गर्ल। और ट्रेड पंडितों की मानें तो ये फिल्म जान्हवी के करियर की दिशा बदल देगी।

    बढ़ाया वज़न

    बढ़ाया वज़न

    फिल्म के लिए जान्हवी कपूर ने अपना वज़न भी बढ़ाया है। हालांकि बढ़े हुए वज़न के साथ भी वो बेहद क्यूट लग रही थीं। इसके अलावा जान्हवी ने इस साल की शुरूआत, घोस्ट स्टोरीज़ से कर दी है।

    तख्त की भी तैयारी

    तख्त की भी तैयारी

    इसी के साथ जान्हवी कपूर करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त की तैयारी में भी जुट गई हैं। फिल्म में वो विकी कौशल के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी।

    ढेरों अवार्ड्स

    ढेरों अवार्ड्स

    अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही जान्हवी को फैशन से लेकर स्टाईल तक के अवार्ड्स मिलना शुरू हो चुके हैं। धड़क के बाद अब जान्हवी की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है।

    शूटिंग स्टार

    शूटिंग स्टार

    पिछले साल ही जर्मन कॉन्सूलेट ने जान्हवी कपूर को साल के चमकते सितारे का अवार्ड दिया। ये अवार्ड लेने जान्हवी कपूर, बोनी कपूर के साथ पहुंची थीं।

    मां की ज़िम्मेदारियां

    मां की ज़िम्मेदारियां

    श्रीदेवी की मौत के बाद उनका नेशनल अवार्ड, जान्हवी कपूर ने राष्ट्रपति के हाथों से लिया था। इस दौरान, जान्हवी अपनी मां, श्रीदेवी की ही साड़ी में नज़र आई थीं और उनके फैन्स का दिल जीता था।

    English summary
    Janhvi Kapoor was clicked post her pilates class and she looked mesmerising enough to take your breath away.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X