For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी: नए पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट अनाउंस, इस तारीख को सीधा आपके घर पर रिलीज़

    |

    जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी के नए पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं। और इन नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट का भी एलान कर दिया गया है। जान्हवी कपूर की फिल्म 29 जुलाई को सीधा आपके घर यानि कि डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। अपनी फिल्म से जान्हवी ने अपने दो पोस्टर शेयर किए।

    फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा - निकल पड़ी हूं नए एडवेंचर पर। गुड लक नहीं बोलेंगे? इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने और इसे प्रोड्यूस किया है आनंद एल राय ने। फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

    ये फिल्म मशहूर तमिल फिल्म कोलमावू कोकिला का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में कोकिला की भूमिका निभाई थी सुपरस्टार नयनतारा ने और अब हिंदी फिल्म में कोकिला की कहानी को जेरी बनकर पेश करने जा रही हैं जान्हवी कपूर। फिल्म एक मिडिल क्लास लड़की की कहानी है जो ड्रग्स के धंधे में फंसती है और फंसती चली जाती है। लेकिन अपने दिमाग से वो पुलिस से लेकर गुंडों तक सबको डील कर लेती है। ये फिल्म एक डार्क कॉमेडी है जो जान्हवी के लिए बिल्कुल नया फील्ड होगा।

    साथ में मचा रही हैं बवाल

    साथ में मचा रही हैं बवाल

    गुड लक जेरी के साथ ही जान्हवी कपूर, वरूण धवन के साथ हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म बवाल की शूटिंग करके लौटी हैं। ये शूट पैरिस में हुआ है।वरूण धवन और जान्हवी कपूर इससे पहले एक साथ शशांक खेतान की फिल्म मिस्टर लेले में भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आने वाले थे। लेकिन वरूण धवन को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। वरूण और जान्हवी आखिरकार, किसी फिल्म में साथ आ रहे हैं।

    फैन्स की पहली पसंद जान्हवी

    फैन्स की पहली पसंद जान्हवी

    जान्हवी कपूर धड़क के साथ आलोचनाओं का शिकार भले ही हुई थीं लेकिन अपनी रियल लाईफ में वो फैन्स और मीडिया का दिल जीतती गईं। चाहे वो इवेंट्स में उनकी शानदार उपस्थिति हो या फिर जिम सेशन के बाहर उनका नो मेकअप लुक। जान्हवी कपूर अक्सर ही फैन्स को खुश करती और उनके साथ सेल्फी खींचती दिख जाती है।

    एक एक प्रोजेक्ट ध्यान से चुन रहीं

    एक एक प्रोजेक्ट ध्यान से चुन रहीं

    जान्हवी कपूर, दर्शकों की चहेती हैं और अगर नई पीढ़ी की हीरोइनों की बात करें तो उनमें सबसे सशक्त किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए जान्हवी कपूर की अगली फिल्म डायरेक्ट करेंगे बमन ईरानी के बेटे कयोज़ ईरानी। इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अपोज़िट होंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा या वरूण धवन। वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स की एक और फिल्म जिसे शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं वो अनाउंस हो चुकी है। फिल्म का नाम है मिस्टर एंड मिसेज़ माही जिसमें जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव होंगे।

    खूब सराहा गया काम

    खूब सराहा गया काम

    जान्हवी कपूर को शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ भी बखूबी मिला है। उन्होंने धड़क के बाद ज़ोया अख्तर की फिल्म घोस्ट स्टोरीज़ में काम किया। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म नहीं चली लेकिन जान्हवी के काम की जमकर तारीफ हुई। इसके बाद जान्हवी कपूर की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। लेकिन इस बार उनके काम को काफी सराहा गया।

    मिला अच्छे प्रोजेक्ट्स का साथ

    मिला अच्छे प्रोजेक्ट्स का साथ

    जान्हवी कपूर को धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ धड़क और गुंजन सक्सेना के बाद तीन फिल्में करने थीं।जहां तख्त, डिब्बाबंद हो गई वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म दोस्ताना 2 काफी ज़्यादा पीछे छूट चुकी है। इसके अलावा जान्हवी कपूर को मिस्टर लेले करनी थी लेकिन वो फिल्म ठीक समय पर शुरू नहीं हो पाई और जान्हवी को इसे छोड़ना पड़ा। गुड लक जेरी के अलावा, जान्हवी ने मिस्टर एंड मिसेज़ माही और कयोज़ ईरानी की फिल्म और हेलेन रीमेक, मिली की शूटिंग पूरी कर चुकी है।

    English summary
    Janhvi Kapoor's Good Luck Jerry release date announced with posters. The film is releasing directly on Disney Hotstar on this date.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X