For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैगजीन के कवर पर जाह्नवी कपूर का जलवा, नेपोटिज्म पर ये क्या बोल गई धड़क गर्ल

    |

    एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल में ही ग्रेजिया मैगजीन के कवर पर नजर आईं। उन्होंने इस मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया। साथ ही मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने नेपोटिज्म यानी भाई भतीजावाद पर अपनी राय रखी। सोशल मीडिया पर लगातार जाह्नवी कपूर की हॉट तस्वीरें इस मैगजीन फोटोशूट से छाई हुई है। मैगजीन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जाह्नवी कपूर के हॉट फोटो और वीडियो को साझा किया गया है।

    कोरोना वायरस के कहर पर अनुपम खेर का देसी नुस्खा, जबरदस्त वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरलकोरोना वायरस के कहर पर अनुपम खेर का देसी नुस्खा, जबरदस्त वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल

    इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल की शूटिंग को लेकर बिजी चल रही हैं। उनकी फिल्म 24 अप्रैल 2020को रिलीज होने वाली है। जाह्नवी कपूर के करियर की ये पहली बायोपिक है जिसमें वह लीड रोल में नजर आ रही हैं।

    नेपोटिज्म पर जाह्नवी कपूर

    नेपोटिज्म पर जाह्नवी कपूर

    मैं समझती हूं कि लोग नेपोटिज्म को अपने साथ धोखा मानते हैं। इसका मुझे जब तक सामना करना पड़ेगा जब तक कि मैं अपनी काबिलियत को साबित नहीं कर देती।

    पहले भी खुलकर नेपोटिज्म पर दे चुकीं जवाब

    पहले भी खुलकर नेपोटिज्म पर दे चुकीं जवाब

    जाह्नवी कपूर ने हमेशा ही इस विषय पर खुलकर बातचीत की है। वह मानती हैं कि आज वह जो कुछ इंडस्ट्री में हैं उसकी वजह उनका बैकग्राउंड है।

    मैगजीन फोटोशूट

    मैगजीन फोटोशूट

    एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने ग्रैजिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस दौरान उन्होंने अलग अलग ड्रेसेज और लुक में पोज दिए। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें छाई हुई हैं।

    डेब्यू, अपकमिंग फिल्में

    डेब्यू, अपकमिंग फिल्में

    जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर संग धड़क फिल्म से डेब्यू किया। अब वह तख्त और गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

    English summary
    Janhvi Kapoor magzine photoshoot speak out nepotism
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X