For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    POSTERS: 2018 का सबसे बड़ा धमाका.. ब्लॉकबस्टर डेब्यू फिल्म.. धड़क..

    By Neeti
    |
    Jhanvi Kapoor

    जैसे ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबर सामने आई। जाह्नवी कपूर के डेब्यू की घोषणा के लिए फैंस उतने ही बेसब्र हो गए। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही काफी पॉपुलर है।

    सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. नया धमाका.. होश उड़ जाएंगे!

    बहरहाल, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले उनकी डेब्यू फिल्म की घोषणा कर दी गई है। शशांत खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम है धड़क। इतना ही नहीं, बल्कि करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल कर दी है। 'धड़क' 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

    फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर। कोई शक नहीं कि फिल्म के पोस्टर्स काफी शानदार है। हालांकि 'धड़क' मराठी ब्ल़ॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म 'सैराट' ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। लिहाजा, देखना दिलचस्प होगा कि करण जौहर इस रीमेक को सुपरहिट बनाने में कहां तक सफल हो पाते हैं।

    सैराट की रीमेक

    सैराट की रीमेक

    सैराट की कहानी हॉनर किलिंग पर आधारित थी। लिहाजा, यहां भी हमें वैसा ही कुछ देखने को मिलेगा। कैसे दो प्यार करने वाले सभी मुसीबतों को पार करते हैं।

    डेब्यू फिल्म

    डेब्यू फिल्म

    इस फिल्म के साथ श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर के भाई डेब्यू कर रहे हैं। लिहाजा, करण जौहर इसे सुपरहिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

    एक साथ तीन फिल्में

    एक साथ तीन फिल्में

    खबरों की की मानें तो जान्हवी करण जौहर की एक दो नहीं तीन फिल्मों का हिस्सा होंगी और अगर ऐसा होता है तो वाकई जान्हवी कपूर आते ही बॉलीवुड में छा जाएंगी।

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2

    पहले जाह्नवी कपूर स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 से डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन फिर बात नहीं बनी।

    करण जौहर की फिल्म

    करण जौहर की फिल्म

    आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार ऐसे हैं जिनका डेब्यू करण जौहर की फिल्मों से हुआ है और आज काफी बुलंदियों पर हैं।

    धड़क

    धड़क

    धड़क के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.. जबकि डाइरेक्शन कर रहे हैं शशांक खेतान। जिन्होंने इससे पहले हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन किया है।

    English summary
    The latest still of Dhadak starring Janhvi Kapoor and Ishaan Khattar is about colours, happiness and love.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X