For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जाह्नवी कपूर ने सेक्सी डांस से उड़ाए होश, रूही में किया आइटम नंबर- नया गाना 'नदियो पार' रिलीज-VIDEO

    |

    जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म रूही के रिलीज होने में चंद दिन बाकि है। इससे पहले फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है। ये गाना जाह्नवी कपूर का आइटम सॉन्ग है। पहला मौका है जब रूही फिल्म में जाह्नवी कपूर आइटम नंबर करती दिखाई दी हैं। रूही के नए गाने का नाम है नदियों पार। इससे पहले भी आपने ये गाना जरूर सुना होगा। दरअसल 2004 में ये गाना आया था जब इसने खूब धूम मचा दी थी। इस बार फिर से इसे रीक्रिट किया गया है।

    नदियों पार गाने को भी शामूर ने गाया है। उनके अलावा रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने भी इस गाने में मदद की है। फिल्म रूही का गाना नदियों पार 2 मिनट 27 सैकेंड का है जिसमें जाह्नवी कपूर अपनी डांस स्किल्स से दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं।

    बता दें इससे पहले भी फिल्म का गाना पनघट रिलीज हुआ था जिसे जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण शर्मा पर फिल्माया गया था। इस गाने पर भी अच्छा रिस्पॉन्स आया था, फिल्ममेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये गाना भी हिट होगा।

    जाह्नवी कपूर का आइटम नंबर

    जाह्नवी कपूर का आइटम नंबर

    रूही फिल्म में जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस से भी फैंस को इंप्रेस करने वाली हैं। पहला मौका है जब वह आइटम नंबर करती दिख रही हैं।

    जोड़ी

    जोड़ी

    राजकुमार और जान्हवी की जोड़ी रूही में देखने को मिलेगी। दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। ये फिल्म कॉमेडी और हॉरर है।

    रिलीज

    रिलीज

    रूही फिल्म 11 मार्च, 2021 को रिलीज होने जा रही है। यह हॉरर-कॉमेडी स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है। पिछली बार स्त्री में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव नजर आए थे। फिल्म हिट साबित हुई थी।

    दो बार टाइटल बदला

    दो बार टाइटल बदला

    रूही फिल्म को हार्दिक मेहता ने डायरेक्टर किया है और दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का अब तक दो बार टाइटल बदला गया है। पहले फिल्म का नाम रूही अफजाना था।

    English summary
    janhvi kapoor smouldering hot dance moves in item song Nadiyon Paar release from rajkummar rao roohi film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X