For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Janhvi Kapoor सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर भरती हैं EMI, खुद किया खुलासा!

    |

    Recommended Video

    Janhvi Kapoor gets Clicked as She Promoting her Film Mili with Actor Sunny Kaushal | FilmiBeat

    अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा एक्टिव हैं ये किसी से छिपा नहीं है, उनकी शानदार तस्वीरें सोशल मी़डिया पर काफी पसंद की जाती हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि जान्हवी कपूर अक्सर अपनी बेहतरीन आउटफिट्स के साथ सोशल मीडिया पर क्यों नजर आती हैं? एक्ट्रेस ने इसको लेकर हाल ही में बात की है और एक मजेदार जवाब दिया है।

    दरअसल एक इंटरव्यू में जान्हवी ने खुलासा किया कि कैसे सोशल मीडिया पर उनकी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर ब्रांड्स को प्राप्त करती हैं और इससे मिलने वाले पैसों से अपनी ईएमआई भरती हैं। जी हां, जिस तरह की ग्लैमरस तस्वीरें जान्हवी साझा करती हैं वो उनके व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत हैं।

    जन्मदिन से 50 दिन पहले ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं Salman Khan, फैंस इसलिए कर रहे हैं इंतजार!जन्मदिन से 50 दिन पहले ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं Salman Khan, फैंस इसलिए कर रहे हैं इंतजार!

    जान्हवी कपूर इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद ब्रांड्स की तरफ से नोटिस की जाती हैं और इसके बाद उनसे संपर्क किया जाता है। उन्होने खुद कहा कि, "मुझे इस तरह की बातें बताई गई हैं।

    'आपकी फिल्में और आपका सोशल मीडिया गेटअप अलग होगा तो वो काफी विरोधाभाषी हो जाएगा। अगर वे आपको इस गेट-अप में देखते रहेंगे तो लोगों को उन पात्रों के रूप में खरीदना मुश्किल हो जाएगा।"

    इसके अलावा उन्होने कहा कि, जान्हवी ने आगे खुलासा किया कि उनके सोशल मीडिया का मकसद मस्ती करना है, "मैं सोशल मीडिया पर मस्ती के लिए आती हूं।

    उम्मीद है, अगर मैं प्यारी दिखती हूं और पांच और लोग मेरी तस्वीरों को पसंद करते हैं, तो मुझे एक और ब्रांड मिलेगा और मैं अपनी ईएमआई का भुगतान पहले की तुलना में अधिक आसानी से कर पाऊंगा।" जान्हवी कपूर का ये बयान काफी चर्चा में है और लोग इसको लेकर बातें कर रहे हैं।

    मिली में आईं नजर

    अभिनेत्री हाल ही में एक फिल्म का हिस्सा बनीं थीं जिसका नाम मिली है। फिल्म की काफी तारीफ हो रही है और उनके अभिनय को पसंद किया जा रहा है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही है। जान्हवी कपूर एक अच्छी अदाकार हैं और उन्होने कई अच्छी फिल्में दी हैं। आने वाले समय में वो कई बेहतरीन किरदार करतीं नजर आने वाली हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Janhvi Kapoor fills EMI by posting pictures on social media, reveals herself! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X