For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Janhvi Kapoor पहले मीडिया को देख शर्मायीं, फिर छिपाया चेहरा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ वीडियो!

    |

    Recommended Video

    Janhvi Kapoor ने अपने Ex-Boyfriend Shikhar Pahariya के साथ की Late Night Party! #Video FilmiBeat

    जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया कुछ समय पहले चर्चा में थे और खबरें आईं थीं कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लेकिन अब जो कुछ भी हुआ है वो फिर से चर्चा में हैं और गॉशिप गलियारों में अभिनेत्री जान्हवी कपूर को लेकर अब कई तरह की बातें हो रहीं हैं। दरअसल हुआ भी कुछ ऐसा ही है... मीडिया के कैमरों को देखकर शर्माना और चेहार छिपाने की कोशिश करना.. इससे पता चल रहा है कि जान्हवी कपूर नहीं चाहती थीं कि कोई उनकी तस्वीर उस वक्त ले।

    दरअसल पूरा माजरा ये है कि इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जान्हवी कपूर और उनके करीबी दोस्त शिखर पहाड़िया नजर आ रहे हैं। ये दोनो बीती रात डिनर के लिए पहुंचे थे और तभी वहां पैपराजी के कैमरों को देखकर जान्हवी कपूर अलग सी हरकत करने लगीं। वे बुधवार रात एक कार में एक साथ रिया कपूर के घर से निकल रहे थे।

    Project K से दीपिका पादुकोण के फर्स्ट पोस्टर ने किया धमाका, फैंस बोले- हॉलीवुड वाला अंदाजProject K से दीपिका पादुकोण के फर्स्ट पोस्टर ने किया धमाका, फैंस बोले- हॉलीवुड वाला अंदाज

    उनके चेहरे पर एक क्रिप्टिक सी मुस्कान थी और शर्माती हुईं नजर आ रहीं थीं। इसके बाद से फिर खबरें हैं कि अभिनेत्री शिखर को डेट कर रहीं हैं। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसको लेकर किसी तरह का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है।

    लेकिन इससे इतनी जरूर लग रहा है कि अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने रिश्ते को अब दुनिया के सामने लाना चाहती हैँ। इस दौरान जान्हवी कपूर ने सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी थी और काफी खुश लग रहीं थीं।

    इसके अलावा वो हमेशा की तरह काफी सुंदर भी लग रहीं थीँ। हाल ही में अभिनेत्री जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया अनंत अंबानी की शादी में एक साथ स्पॉट किए गए थे। इसके बाद से ही अफवाहों का बाजार गर्म है और लोग कई तरह की बातें दोनों को लेकर कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Janhvi Kapoor blushed after seeing the media, video went viral with rumoured boyfriend! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X